Friday, July 5, 2024
HomeKaam Ki BaatUP NEWS : योगी सरकार में चली ट्रांसफर एक्सप्रेस, यूपी में 8...

UP NEWS : योगी सरकार में चली ट्रांसफर एक्सप्रेस, यूपी में 8 पीसीएस और 6 आईएएस का हुआ तबादला, जानिए पूरी लिस्ट

- Advertisement -

(8 PCS and 6 IAS transferred in UP): यूपी (UP NEWS) में एक बार फिर 8 पीसीएस और 6 आईएएस का तबादला किया गया। जिसमे वीना कुमारी का नाम सबसे पहले हैं।

  • नहीं रुक रहा तबादले का सिलसिला
  • किंजल सिंह डीजी मेडिकल एजुकेशन बने
  • मीनू राणा को एडीएम वित्त एवं राजस्व की जिम्मेदारी
  • अरविंद कुमार मिश्रा बने फर्रुखाबाद का सीडीओ

नहीं रुक रहा तबादले का सिलसिला

यूपी में तबादला का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम में कल (शुक्रवार) की रात को एक बार फिर से प्रशासनिक अधिकारियों का तबादला किया गया है। योगी सरकार 2.0 में भी तबादला रुकने का नाम ले रहा है।

जिसमे 6 आईएएस और 8 पीसीएस के अधिकारियों का तबादला किया गया है। इन 6 आईएएस अफसरों के तबादले में वीना कुमारी का नाम सबसे पहले हैं।

किंजल सिंह डीजी मेडिकल एजुकेशन बने

बता दे वीना कुमारी प्रमुख सचिव को महिला कल्याण बाल विकास पुष्टाहार की जिम्मेदारी दी गई है, वहीं वीना कुमारी के पास प्रमुख सचिव खाद्य रसद भी बना रहेगा। वहीं प्रकाश बिंदु को एमडी यूपी सिडको बनाया गया है।

इसी क्रम में किंजल सिंह को डीजी मेडिकल एजुकेशन बना दिया गया है। इसके अलावा एसपी आनंद को विशेष सचिव वित्त की जिम्मेदारी दिया गया और सुनील चौधरी को विशेष सचिव दिव्यांग जन विभाग मिला है।

मीनू राणा को एडीएम वित्त एवं राजस्व की जिम्मेदारी

6 आईएएस के साथ प्रदेश में 8 पीसीएस अफसरों का भी तबादला किया गया है। इसमें प्रियंका सिंह को उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के उपसचिव पद से एडीएम वित्त एवं राजस्व हरदोई बना दिया गया है।

इसके साथ ही हरदोई की एडीएम वित्त एवं राजस्व श्रीमती वंदना त्रिवेदी को उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग का उप सचिव की जिम्मेदारी दी गई है। इसके अलावा अमित कुमार भट्ट को एडीएम वित्त एवं राजस्व अलीगढ़ से एडीएम सिटी अलीगढ़ बना दिया और एडीएम सिटी अलीगढ़ श्रीमती मीनू राणा को एडीएम वित्त एवं राजस्व अलीगढ़ की जिम्मेदारी दी गई है।

अरविंद कुमार मिश्रा बने फर्रुखाबाद का सीडीओ

इसके साथ ही कन्नौज के एडीएम वित्त एवं राजस्व गजेंद्र कुमार को मुजफ्फरनगर का एडीएम वित्त और राजस्व बना दिया गया है। वही मुजफ्फरनगर के एडीएम वित्त एवं राजस्व अरविंद कुमार मिश्रा को फर्रुखाबाद का सीडीओ बना दिया गया और शाहजहांपुर के सिटी मजिस्ट्रेट आशीष कुमार सिंह को कन्नौज का एडीएम वित्त और राजस्व दिया गया। इसके अलावा बरेली के एसडीएम डॉ. वेद प्रकाश मिश्रा को शाहजहांपुर का सिटी मजिस्ट्रेट बना दिया गया।

ALSO READ- अनाज मंडी में चोरी की घटना से नाराज व्यापारियों का अनशन, पुलिस ने दिया आश्वासन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular