Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsUP News: NRI परिवार ऋषिकेश घूमने आया विदेशी युवक गंगा में डूबा,...

UP News: NRI परिवार ऋषिकेश घूमने आया विदेशी युवक गंगा में डूबा, NDRF की टीम तलाश में जुटी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: लंदन का युवक अपने परिवार के साथ ऋषिकेश घूमने आया था। स्वामी नारायण घाट पर नहाने के दौरान उसका पैर फिसल गया और वह नदी में बह गया, SDRF की टीम युवक की तलाश में जुटी।

पैर फिसलने से गिरा नदी में

परिवार के साथ ऋषिकेश घूमने आया एनआरआई युवक लंदन से, स्नान के दौरान पैर फिसलने के कारण गंगा नदी में बह गया। घटनास्थल पर पहुंचकर सर्चिंग अभियान चलाने के लिए सूचना प्राप्त होते ही एसडीआरएफ की टीम वहाँ गई। लंदन यूके औंधिया का रहने वाला एनआरआई प्रग्नेश, अपनी पत्नी पिनाकी और पुत्र आनंद के साथ स्वामी नारायण आश्रम घाट पर नहा रहा था सोमवार की सुबह। उसके पैर फिसलने के कारण प्रग्नेश अचानक गंगा में बह गया।

ये भी पढ़ें: UP News: बांदा जिला अस्पताल में किया जा रहा मुर्दों का इलाज, जानिए पूरी खबर

इस वक्त परिवार ने शोर मचाया, जिसके कारण आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस को सूचना मिलने के बाद, तुरंत ही एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। टीम ने सर्च अभियान शुरू किया, लेकिन लापता युवक का पता लगाने में सफल नहीं हो सका। एसडीआरएफ की दस्तक मिलने के बाद, एक और सर्च अभियान चलाया गया, लेकिन अभी तक युवक की खोज में सफलता नहीं मिली है।

युवक की तलाश अब भी जारी

एनआरआई परिवार के साथ इंग्लैंड से घूमने आए थे, उसकी मौत ऋषिकेश में उस वक्त हुई जब वह ऋषिकेश में नहा रहा था। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस की सूचना पर SDRF मौके पर पहुंची अपनी टीम के साथ नाव के सहारे गंगा में काफी देर तक लापता एनआरआई को खोजने का प्रयास किया, लेकिन युवक का कोई पता नहीं लग पाया।

ये भी पढ़ें: UP News: अखिलेश यादव की जनसभा में मच गई भगदड़, खूब चले ईंट-पत्थर और कुर्सियाँ

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular