Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsUP News: पत्नी की पीड़ा देख न सह सका इंसान , फांसी...

UP News: पत्नी की पीड़ा देख न सह सका इंसान , फांसी लगाकर दे दी जान

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),UP News: यूपी के हरदोई से एक और खुदखुशी का मामला समने आया है। जहां पत्नी की बीमारी से परेशान देशराज ने गुरुवार रात को अस्पताल में बने शौचालय के एंगल में फंदा लगाकर जान दे दी। देशराज का ये कदम पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया । जिसमे में वह बहुत परेशान नज़र आ रहा था।फांसी लगाने से पहले उसने कई बार पसीना भी पोछा और अंत में ये भयानक कदम उठा लिया।

आसपास के लोगो से पूछने पर पता चला की देशराज की पत्नी लम्बे समय से फेफड़े की बीमारी से जूझ रही है। देशराज ने हरदोई से लेकर लखनऊ के कई अस्पतालों में पूजा का इलाज कराया पर उसकी हालत में कोई बदलाव नहीं आया। वो अक्सर दर्द से कराहती रहती थी। सोमवार को देशराज ने पत्नी पूजा को बुद्धेश्वर स्थित कुसमा अस्पताल में भर्ती कराया था।पर पूजा की हालत में कोई सुधार नज़र नहीं आ रहा था।

Also Read- Chandrashekhar: सांसद चंद्रशेखर की पार्टी का ऐलान, ‘बिना अपॉइंटमेंट के चंद्रशेखर से मिलने ना पहुंचे’

कुछ हि दिन पहले की थी भाई से बात

पुलिस से बातचीत में देशराज के भाई लालता कुशवाहा ने बताय की वह कुछ दिनों से बहुत परेशान नज़र आ रहा था। देशराज कहता था की अब उससे ये दुख सहा नहीं जाता। गुरुवार देर रात वह अचानक पूजा के पास से चला गया। कुछ देर बाद हॉस्पिटल के कुछ लोगो ने आ कर बताया की देशराज ने शौचालय के एंगल से लटक कर फ़ासी लगा ली है। अस्पताल के कर्मचारियों ने उसे जल्दी से नीचे उतारा पर तब तक उसकी मौत हो गयी थी।

हालांकि की पुलिस को देशराज के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस का कहना है की वह पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाई करेगी।

Also Read- UP News: सरकार ने अयोध्या में दुकानों के दाम 30% घटाए, विस्थापित दुकानदारों की मदद के लिए उठाया कदम

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular