Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP News: घर में सो रहे अधेड़ की गला गोदकर हत्या, मामले...

UP News: घर में सो रहे अधेड़ की गला गोदकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),UP News: ख़बर यूपी के बलिया जनपद के भीमपुरा थाना क्षेत्र के भीमपुरा बाजार में घर के अहाते में सो रहे अधेड़ की गले में धारदार हथियार से गोदकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी है। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मचा गया। घटना की जानकारी सुबह 10 बजे के आसपास हुई जब मकान में किराये पर रह रहे दुकानदार ने दुकान खोलकर में गेट की चाभी लेने के लिए मकान मालिक के पास गया उसके होश उड़ गये। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुँचकर छानबीन कर शव को कब्ज़े में लेकर जाँच में जुटी।

अज्ञात लोगों ने की निर्मम तरीके से हत्या

हालांकि जानकारी अनुसार भीमपुरा निवासी विनोद सिंह 55 की बाजार में मकान है। गुरुवार की रात्रि में अज्ञात लोगों ने किसी धारदार हथियार से उनकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी। घटना की जानकारी लोगों को तब हुई जब शुक्रवार की सुबह मकान में स्थित दुकानदार ने अपनी दुकान खोली और मेन शटर का ताला खोलने के लिए मकान मालिक के पास गया तो देखा कि उनका शरीर अहाते में खून से लथपथ पड़ा था।

ALSO READ: UP Politics: BJP विधायक ने इस उम्मीदवार को बताया अयोध्या में हार का जिम्मेदार, जानिए क्या कहा

गर्दन पर चाकू से गोदे जाने का निशान

यह देख दुकानदार घबराकर बाहर आकर सबको सूचना दी। जिसके बाद किसी ने पुलिस को सूचना दी। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो उनके गर्दन पर चाकू से गोदे जाने का निशान है। मृतक का शरीर चारपाई से गिरकर दरवाजे के पास सिर्फ अंडरवियर पर जमीन पर पड़ा हुआ था। घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुँचकर छानबीन कर रही है।

ALSO READ: UP News: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, Video वायरल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular