Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP News: दुकान पर आया बदमाश, लगातार चलाई गोली, व्यापारी ने ऐसे...

UP News: दुकान पर आया बदमाश, लगातार चलाई गोली, व्यापारी ने ऐसे बचाई जान

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP News: दुकानदार को गोली मारने वाले एक इतिहासीगर की गिरफ्तारी की C.C.T.V. फुटेज सुरक्षित हो गई है। अब इस फुटेज को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उस इतिहासीगर और उसका एक साथ दिख रहा है।

यह है पूरा मामला

ताजगंज थाना पुलिस की जांच में पाया गया कि इतिहासीगर ने दुकानदार के साथ 21 दिनों तक विवाद किया था। उस समय वहने दुकानदार को गोली मारने की धमकी दी थी। मामला वसूली का लगता है। पुलिस के अनुसार इस मामले का समय है शुक्रवार की सुबह लगभग 10:30 बजे. जहां ताजगंज थाना क्षेत्र के नगला मेवाती निवासी आमीर एक कपड़े की दुकान पर बैठे थे. वहां बस्ती का शाहरुख बाइक से आया था.

आमीर कुछ समझने की जगह नहीं पा रहे थे कि शाहरुख ने फायरिंग शुरू कर दी. एक गोली आमीर के पैर में लगी. इस गोली की ध्वनि से बाकी दुकानदार भी एकत्र होने लगे और आरोपी शाहरुख अपनी बाइक से भाग गया. पुलिस भी दुकानदार की शूटिंग की रिपोर्ट पर मौके पर पहुंची। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि आरोपी पुलिस से बचने में कामयाब रहा।

ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या पर बड़ा एक्शन! लाखों के जुर्माना के साथ लगा बैन

पुलिस ने नहीं सुनी शिकायत

दुकानदार आमिर के पिता ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे और शाहरुख के बीच एक विवाद हुआ था। शाहरुख ने दी थी धमकी कि बेटे को और 20 दिन जीने दे, बाद में 21 दिन बाद उसे गोली मार देगा। आमिर ने इसकी शिकायत की थी ताजगंज थाने में,लेकिन पुलिस ने सुनवाई नहीं की। शुक्रवार को आमिर दुकान पर बैठा था,उसी समय शाहरुख आया और उसने फायरिंग कर दी।

पुलिस ने घटनास्थल पर बताया ये

एसीपी सदर पीयूष कांत ने बताया कि दुकान पर एक युवक पर गोली मारने की सूचना पर थाना ताजगंज पुलिस ने मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपी फरार है, उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम तैनात की गई है।

ये भी पढ़ें: UP News: स्कूल में चारपाई डालकर सो रहीं थीं Principal, तभी पहुंच गए बीएसए… जानें क्या हुआ

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular