Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsUP News: सुल्तानपुर में सड़क पार कर रहे किशोर को पिकअप ने...

UP News: सुल्तानपुर में सड़क पार कर रहे किशोर को पिकअप ने रौंदा, हुई दर्दनाक मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),UP News: वाराणसी नेशनल हाइवे पर बुधवार को रवनिया पूरब के पास पिकअप ने एक किशोर को रौंद दिया। घटनास्थल पर किशोर की जान चली गई। जिससे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये है पूरा मामला

दरअसल कुड़वार थानाक्षेत्र के रवनिया पूरब गांव निवासी दयाशंकर प्रजापति की हाइवे पर साइकिल रिपेयरिंग की दुकान है। रोज की तरह वे बुधवार को भी दुकान पर आए हुए थे। जहां उनका 14 वर्षीय पुत्र अंश प्रजापति साइकिल से दुकान पर पहुंचा था। कुछ देर पिता के साथ दुकान पर रहने के बाद वो घर वापस हुआ। लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर वो साइकिल से सड़क पर कर रहा था।

ALSO READ: UP Politics: अरुण राजभर का लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा, बोले- मोदी जी की लहर नही सुनामी चल रही..

तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने रौंदा

तभी सुल्तानपुर से लखनऊ की ओर जा रही तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप पीछे से उसे रौंदते हुए निकली। टक्कर इतनी भीषण थी कि अंश सड़क पर जा गिरा और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर पिकअप को पकड़ लिया और घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने किशोर के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक अंश दो भाई और एक बहन थे। उसकी मौत के बाद से परिवार में मातम पसरा है।

ALSO READ: Aligarh News: नगर निगम ने मुसाफिरों को गर्मी से राहत दिलाने के लिए किया अनूठा कम, लोग कर रहे तारीफ

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular