Saturday, May 18, 2024
HomeAccident NewsUP News: जिम में बॉडी बनाने गए युवक की मौत, CCTV में...

UP News: जिम में बॉडी बनाने गए युवक की मौत, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात, जानें खबर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: यूपी के वाराणसी से में जिम कर रहे एक आदमी की मौत हो गई। यहां के शहर के सिद्धगिरी क्षेत्र में 32 वर्ष के युवक की जिम में एक्सरसाइज कर रहा था। उसी दौरान वे जमीन पर गिर गया। जिम में मौजूद अन्य साथियों ने उसे अनन-फनन में पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ये पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हुआ है।

सुबह वर्कआउट के समय में हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, वाराणसी जिले के चेतगंज के पियारी इलाके का रहने वाला 32 वर्षीय दीपक गुप्ता बॉडी बिल्डिंग करता था। हर दिन की तरह वह सुबह वर्कआउट के लिए सिदगिरी बाग इलाके के जिम में आए थे। ट्रेनिंग के दौरान जब उनके सिर में दर्द हुआ तो वह सिर पकड़कर बैठ गए।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

कुछ देर बैठने के बाद दीपक फर्श पर गिर गया और दर्द से छटपटाने लगा। दीपक को जमीन पर गिरता देख पास ही जिमनास्टिक कर रहे अन्य युवक उसकी ओर दौड़े। ये घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई। इसके बाद दीपक को तुरंत महमूरगंज जिले के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सदमे में परिवार 

माना जा रहा है कि ट्रेनिंग के बाद दीपक को स्ट्रोक आया। यह बढ़े हुए हृदय के कारण हो सकता है। दीपक के परिवार में उनकी पत्नी और दो छोटे बच्चे हैं। दीपक की मौत के बाद उसके परिजन सदमे में हैं।

ALSO READ: Lucknow: गाज़ियाबाद के बाद अब लखनऊ की इस नामी स्कूल को मिली धमकी, खाली कराया गया कैंपस

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular