Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP NEWS: गोरखपुर जनपद में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने...

UP NEWS: गोरखपुर जनपद में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने लगाएं, “अडानी मुर्दाबाद के नारे”

- Advertisement -

UP NEWS: (Aam Aadmi Party workers in Gorakhpur district raised slogans of Adani Murdabad): गोरखपुर जनपद में शास्त्री चौक स्थित चौराहे पर आम आदमी पार्टी ने विरोध प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में अडानी मुर्दाबाद के नारे लगाएं गए।

इस दौरान आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष वैभव जायसवाल, महानगर अध्यक्ष विजय कुमार श्रीवास्तव और पार्टी के पदाधिकारी वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। इस दौरान जिला अध्यक्ष बाबू जायसवाल ने बताया कि आज भारत का पैसा जिस तरीके से एक व्यक्ति के खजाने के रूप में खोल दिया गया है। ये भारत के लिए बहुत दुःखद बात है।

साल 2014 में 38000 करोड़ की थी संपत्ति

आगे कहा, हमने देखा कि 2014 में अडानी के पास 38000 करोड़ की संपत्ति थी। लेकिन आज उसे 1000000 करोड़ रुपए की पैसे को कर्ज के रूप में देकर दुनिया के सबसे बड़ा अमीर बनाया गया है।

पिछले दिनों उस व्यक्ति के 1 न्यूज़ आने से जिस तरीके से लगातार शेयर मार्केट टूटा और इस देश के लोगों का लाख करोड़ रुपया खर्च हो गया। इसके बावजूद सरकार उस पर जूं तक नहीं रेंग रहा। इसको लेकर आज उत्तर प्रदेश के अंदर आम आदमी पार्टी मंडल के मुख्यालय पर इसका विरोध कर रही है।

अडानी के पासपोर्ट को किया जाए जप्त

आम आदमी के कार्यकर्ताओ ने मांग करते हुए कहा कि जिस तरीके से अपने चिड़िया उड़ कार्यक्रम के तहत पहले नीरो मोदी को भगाया। उसके बाद चिड़िया उड़ कार्यक्रम के तहत पियूष चोक्षी को भगाया। इसी क्रम में चिड़िया उड़ कार्यक्रम के तहत विजय माल्या को भगाया।

आगे ऐसा ना हो कि अडानी हमारे पैसों को लेकर विदेश भाग जाए।आम आदमी पार्टी मांग कर रही है कि हमारे देश की अर्थव्यवस्था जिस तरह से लड़खड़ा रही है। सरकार सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जेसीपी सी का तत्काल गठन कर इसकी जांच कराये। साथ ही अडानी के पासपोर्ट को तत्काल रुप से जप्त किया जाए। ताकि वह देश छोड़कर ना भाग सके।

ALSO READ- https://indianewsup.com/cm-yog-i-cm-yogi-attended-the-11th-convocation-ceremony-of-gla-university-in-mathura-awarded-students/

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular