Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsUP News: लिफ्ट देकर शख्स करता गाड़ी में पूरी रात महिला से...

UP News: लिफ्ट देकर शख्स करता गाड़ी में पूरी रात महिला से हैवानियत, फिर सड़क पर फेंक हो गया फरार

- Advertisement -

India news UP (इंडिया न्यूज) UP News: उत्तर प्रदेश के राजधानी में लखनऊ के इंदिरा नगर इलाके में एक सफेद स्कॉर्पियो में सवार व्यक्ति ने एक महिला के साथ बलात्कार किया। फिर उसे सड़क फर फेंककर फरार हो गया।

महिला के मुताबिक, घटना एक महीने पहले की है, जब वह अपने रिश्तेदारों के घर जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी। उसकी प्रतिक्रिया उस आरोपी की कार के सामने रुकने की थी, जिस पर उसने अपने साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया था।

धमकाकर कार में बैठाया और फिर…

घटना के संबंध में महिला ने बताया कि आरोपी ने उसे धमकाया, कार में बैठाया और फिर उसके साथ रेप किया। इसके बाद आरोपी ने उसे सड़क पर छोड़ दिया। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच चल रही है।

पुलिस के मुताबिक, महिला पर लगा आरोप संदिग्ध है क्योंकि घटना को एक महीना बीत चुका है. इस बात की जांच की जा रही है कि क्या आरोपी ने वास्तव में महिला के साथ बलात्कार किया था या यह सिर्फ एक दुर्भाग्यपूर्ण संयोग था।

ये भी पढ़ें: महिला के पलंग के नीचे 4 महीने से छिपा था आदमी, फिर खुला डरावना राज

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना के वक्त महिला बहराईच की रहने वाली थी और उसने लखनऊ के इंदिरा नगर में अपने रिश्तेदारों के घर जाने का फैसला किया था। आरोपी के खिलाफ पुलिस की जांच जारी है और आरोपी की पहचान के लिए शहर के सभी इलाकों पर नजर रखी जा रही है। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: 12 साल की बच्ची ने स्कूल को दी बम से उड़ाने की धमकी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular