Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP NEWS: किसान आंदोलन के बाद सरकार हुई बेलगाम, सरकार...

UP NEWS: किसान आंदोलन के बाद सरकार हुई बेलगाम, सरकार इस समय बदले की भावना से काम कर रही

- Advertisement -

(UP NEWS: After the farmer’s movement, the government became unbridled): बागपत बिकेयू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने दोघट कस्बे में पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि किसान आंदोलन के बाद सरकार बेलगाम हुई है। सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। किसान किसी भी कीमत पर नलकूपों पर मीटर नहीं लगने देगे और न ही किसान को फ्री बिजली चाहिए।

  • किसान आंदोलन के बाद सरकार बेलगाम हुई
  • सरकार बदले की भावना से काम कर रही है
  • किसान को फ्री बिजली नहीं चाहिए

 

अधिकारी किसी की सुनने वाले नहीं है

दरअसल आज दोघट कस्बे में राजेंद्र चौधरी के आवास पर पहुंचे बिकेयू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा की किसानों के आंदोलन के बाद सरकार बेलगाम हो चुकी है। अधिकारी किसी की सुनने वाले नहीं है बिजली, पुलिस, चकबंदी आदि विभाग के अधिकारी ही अपनी मनमर्जी से काम कर रहे है।

किसान को बिजली फ्री नहीं चाहिए

किसान की सरकार अनदेखी कर रही है। किसान को बिजली फ्री नहीं चाहिए सरकार बिजली की निश्चित धनराशि वर्ष की तय कर दे। बिजली विभाग का नुकसान किसान नहीं चाहता है। कहा कि किसान सरकार के नलकूप पर मीटर लगाने के मंसूबे पूरे नहीं होने देगे। साथ ही किसानों से अपील भी की कि किसानों का बुरा दौर चल रहा है। ऐसे में किसान आत्महत्या जैसा कदम न उठाए।

सरकार बदले की भावना से काम कर रही

सरकार इस समय बदले की भावना से काम कर रही है। किसान को उसकी फसलों का वाजिब दाम नहीं मिल रहा है। गेंहू व सरसों की बर्बाद फसलों का भी किसान को कुछ नहीं दिया जा रहा है। नरेश टिकैत के साथ आए गाठवाला खाप थांबा चौधरी श्याम सिंह मलिक ने कहा की सरकार बेसहारा गोवंशी पर अंकुश नहीं लगा पाई है। किसान के नलकूप की बिजली फ्री करने की घोषणा के साथ मीटर लगवाने की शर्त भी लगा दी गई लेकिन किसान मीटर नहीं लगने देगे।

ALSO READ: Haldwani News: हल्द्वानी पहुंचे CM धामी का लैंड जिहाद पर बड़ा बयान, बोले- देवभूमी में इस षड्यंत्र को बर्दास्त नही किया जाएगा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular