Monday, May 13, 2024
HomeLatest NewsUP News: आजम खान से अजय राय को मिलने के लिए किया...

UP News: आजम खान से अजय राय को मिलने के लिए किया गया मना, जेलर ने बताई वजह

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज) UP News: सपा के कद्दावर नेता आजम खान से मुलाकात किए बगैर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय बैरेंग लौट गए हैं। बता दें कि अजय राय आजम खान से मिलने सीतापुर गए थे। जिसके बाद जेल प्रशासन ने उन्हें आजम खान से मिलने की इजाजत नही दी है। इजाजत नही मिलने पर अजय राय ने बीजेपी की सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि सरकार के इशारे पर जिला प्रशासन काम कर रही है। इनके मिलने का मकसद राजनीति नही बल्कि उन्हें आजम खान का हाल जानना था।

आजम खान से बगैर मिले लौटे अजय राय

उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरी मंशा आजम खान के साथ दुःख दर्द साझा करने की थी। आखिर ये सरकार हमारी मुलाकात से क्यों डर रही है, प्रशासन की तरफ से क्या छिपाया जा रहा है। अजय राय आजम खान के लिए फल की टोकरी भी ले गए थे। उन्होंने आगे कहा कि उस फल की टोकरी को प्रशासन आगे पहुंचाया की नही ये मैं नही जानता। लेकिन वह हमारी तरफ से आजम खान के लिए प्यार का तोहफा था।

आजम खान से नही हो सकी मुलाकात

आजम खान से न मिलने को लेकर जेलर ने कहा कि आज दो लोगों की मुलाकात हो चुकी है। जिसमें आजम खान के बेटे अदीब और बहन को आजम खान से मिलने दिया गया है। जेलर ने आगे कहा जेल नियम के अनुसार 15 दिन में दो बार ही कैदी से मुलाकात का मौका रहता है। इसलिए हमारी तरफ से परिवार के इलावा किसी और को मौका नही दिया जा रहा है। जिसपर अजय राय ने कहा कि आजम खान पर अत्याचार हो रहा है। साथ ही इन्होंने आजम खान के परिवार के लोगों को अलग-अलग जेल में रखने पर भी सवाल उठाए हैं।

Also Read: क्या ज्योति मौर्या और आलोक के बीच होगा समझौता? अगली सुनवाई 6 दिसंबर को

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular