Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsUp News: सपा पर बरसे अमित शाह, आजमगढ़ में बोले सपा सिर्फ रमजान...

Up News: सपा पर बरसे अमित शाह, आजमगढ़ में बोले सपा सिर्फ रमजान में मिलती थी 24 घंटे बिजली

- Advertisement -
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शुक्रवार दोपहर आजमगढ़ जिले में आयोजित एक जनसभा में सपा-बसपा पर सियासी वार किया। शाह ने यहाँ पूर्व की सरकारों पर निशाना साधते हुए बोला कि आजमगढ़ की छवि को धूमिल करने का काम सपा- बसपा की सरकारों ने किया था। आगे शाह ने कहा कि आज मुझे ख़ुशी है कि आजमगढ़ में संगीत विद्यालय की स्थापना होने जा रही है। मालूम हो, आज शाह की मौजूदगी में यहाँ 4583 करोड़ की विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास किया गया । साथ ही हरिहरपुर संगीत महाविद्यालय की आधारशिला रखी गई।

 दंगा मुक्त उत्तरप्रदेश

सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, कोरोना काल का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि आजमगढ़ के पूर्व सांसद अखिलेश कोरोना काल में टीका लगाने नहीं आए थे। तब पीएम के प्रयासों से लोगों ने टीका लगवाया। उन्होंने आगे कहा कि यूपी के अंदर मैंने कई रात गुजारे हैं। उस दौरान कोई भी ऐसा जगह नहीं था, जहां 24 घंटा बिजली मिलती थी। यहाँ तभी बिजली मिलती थी जब रमजान आता था। आगे शाह ने कहा कि जिस यूपी में कभी कल्पना भी नहीं होती थी कि वहां दंगा न हो, मगर, बीजेपी सरकार ने प्रदेश को दंगा मुक्त प्रदेश बनाया है।

सरकार की उपलब्धियां

जनसभा को सम्बोधित करने के दौरान शाह ने योगी सरकार की उपलब्धिओयों को भी गिनाया। शाह ने कहा कि आज यूपी विकास की पहचान बन रहा है। शाह ने नल -जल योजना का उदाहरण दिया। आगे कहा कि हर किसान को प्रधानमंत्री किसान योजना का 6 हजार रुपए मिलता है। इसके साथ ही 1 करोड़ 76 लाख घरों में गैस सिलेंडर पहुंचा है। पहले आजमगढ़ दंगा का गढ़ हुआ करता था लेकिन आज योगी के नेतृत्व में विकास का गढ़ बन गया है।

 

ये भी पढ़े-Jaunpur News: सात वर्षीय बच्ची से 15 साल के चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म,बच्ची की हालत गंभीर

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular