Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsUP News: शाकाहरी रेस्टोरेंट में पनीर खाते ही PCS अफसर के मुंह...

UP News: शाकाहरी रेस्टोरेंट में पनीर खाते ही PCS अफसर के मुंह में आ गई हड्डी, फिर…

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: शाकाहारी व्यक्ति के लिए गलती से मांस खाना बहुत बड़ी बात होती है। ऐसी कई खबरें सामने आती हैं जहां कई बार ऑनलाइन फूड ऑर्डर एप से गलती हो जाती है और ग्राहक को वेज की जगह नॉनवेज खाना मिल जाता है, लेकिन इस बार यह गलती एक मशहूर होटल में हुई जहां एक पीसीएस अधिकारी के कढ़ाई पनीर में हड्डी निकल आई।

खाद्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और फिर…

यह मामला यूपी (UP News) के अमरोहा जिले के औद्योगिक नगर गजरौला का है जहां एक मशहूर होटल हवेली में खाना खाते समय उत्तराखंड राज्य (UP News) के वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी श्रीश कुमार के कढ़ाई पनीर में हड्डी निकल आई जिससे हड़कंप मच गया। इससे नाराज अधिकारी ने पहले होटल स्टाफ और फिर होटल प्रबंधन को जमकर फटकार लगाई। इसके बाद नाराज अधिकारी ने इसकी सूचना प्रशासन को दी। सूचना मिलने पर खाद्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और उप जिलाधिकारी चंद्रकांता की मौजूदगी में नमूने एकत्रित किए और होटल को सील कर दिया। वर्तमान में वह ओडिशा के कर्मी जिले के भटली लोकसभा क्षेत्र के पर्यवेक्षक भी हैं।

बेटे हर्ष के साथ अल्मोड़ा से दिल्ली जा रहे थे

शनिवार दोपहर करीब तीन बजे श्रीश अपने बेटे हर्ष के साथ अल्मोड़ा से दिल्ली जा रहे थे। इस दौरान वह एक मशहूर होटल में खाना खाने के लिए रुके और वेटर से दाल मखनी और कढ़ाई पनीर का ऑर्डर दिया। जब खाना टेबल पर आया और श्रीश कुमार ने खाना शुरू किया तो कढ़ाई पनीर में हड्डी निकली।

ये भी पढ़ेंः- भाग्यशाली लोगों की हथेली में होती हैं ऐसी रेखाएं, खूब करते हैं तरक्की

जिससे नाराज अधिकारी ने होटल स्टाफ को फटकार लगाई और फिर इसकी सूचना क्षेत्रीय प्रशासन को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंचे खाद्य विभाग के अधिकारियों ने खाने के सैंपल लिए और फिर उप जिलाधिकारी की मौजूदगी में होटल को सील कर दिया। फिलहाल अग्रिम कार्रवाई तक होटल को बंद रखने के आदेश दिए गए हैं।

ये भी पढ़ेंः- UP Crime News: ससुर की थी बहू पर गंदी नजर, फिर बेटे ने खौफनाक मंसूबों को दिया अंजाम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular