Monday, July 8, 2024
HomeBJPUP News: 'वर्तमान में सपा के लड़के जरा गलती करके दिखाएं, योगी...

UP News: ‘वर्तमान में सपा के लड़के जरा गलती करके दिखाएं, योगी जी की सरकार…,’ बोले पीएम मोदी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को वाराणसी में ‘नारी शक्ति संवाद’ कार्यक्रम का उद्घाटन किया। प्रधानमंत्री ने कहा, पूरी दुनिया ने देखा है कि 10 साल में भारत की सफलता की कहानी में हमारी नारीशक्ति की खूब भागीदारी रही है।

‘नारी शक्ति संवाद’ का किया संबोधन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को यूपी के वाराणसी में ‘नारी शक्ति संवाद’ कार्यक्रम का खुलासा किया और कांग्रेस और समाजवादी पार्टी की ताकत पर जोर दिया। पीएम मोदी ने कहा कि एसपी के नेता बेशर्मी से गर्व से कहा गया है कि लड़के हैं, वैज्ञानिकों से गलती हो जाती है। उन्होंने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वास्तव में समाजवादी पार्टी के लड़के भी दुष्कर्म कर रहे हैं और सीएम योगी की सरकार उन्हें सख़्त सजा दे रही है। मोदी ने कहा कि उनकी सरकार ने उन अभिग्रहीत ढलानों का समाधान कहां किया, इसके बारे में उन्होंने कुछ भी नहीं सोचा।

ये भी पढ़ें: Aligarh News: लोगों को गर्मी से राहत दिलाने के लिए नगर निगम की अनोखी पहल, किया ये काम  

प्रधानमंत्री ने कहा कि पिछले 10 सागर में सरकार की बैठकों और फैसलों में हमारी माताएं और बहनें केंद्र में स्थित हैं।​ इस विषय पर गहराई से चर्चा न हो , लेकिन यह एक महत्वपूर्ण तथ्य है भारत के सफल कहानी का। कृपया बताएं, जब आपके बिना घर नहीं है, तो देश आप बिना कैसे चल सकता है? 60 साल तक की ये बात किसी को समझ में नहीं आई। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी की स्थापना ने महिलाओं के साथ क्या किया? वे सिर्फ अनदेखी और असुरक्षा की राह पर चलते हैं। इंडी गठबंधन की झलक महिला-विरोधी है। इंडी गठबंधन के समर्थक महिला के खिलाफ हैं।

“सपा वाले बेशर्मी से कहते थे- लड़के हैं, लड़कों से तो गलती हो जाती है”

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जिस स्थान पर उनकी राष्ट्रीय शक्ति प्रभाव डालती है, वहां महिलाओं की स्थिति में सुधार सुनिश्चित किया जाता है। बनारस के क्षेत्र उत्तर प्रदेश और बिहार दोनों में रहते हैं और उन्हें अंधविरंजन का अनुभव है।​ घर से बाहर निकलना मुश्किल था।​​​​ बेटी को सुरक्षा के कारण छात्रा को वहां मौजूद एसपी के प्रतिनिधियों ने कहा कि यह खुद ही तुम लड़के हो, तो गलतियां हो जाती हैं। इन दिनों सपे के युवा एक गलत करके दिखाते हैं, तो योगीजी की सरकार उन्हें सिखाती है जो उन्होंने सोचा भी न हो।

ये भी पढ़ें: UP News: दरोगा की पिटाई से युवक हुआ बदहाल, अस्पताल में तोड़ा दम, भड़के अखिलेश यादव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular