Tuesday, July 9, 2024
Homeअपराधup news: अकेली महिला से दुष्कर्म का प्रयास, बुरी तरह से कपड़े...

up news: अकेली महिला से दुष्कर्म का प्रयास, बुरी तरह से कपड़े फाड़ने का मामला रूह कांप जाएगी खबर पढ़े

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश के बरेली में फतेहगंज पश्चिमी थाना अंतर्गत महिला के घर में जबरदस्ती घुसकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया है। पीड़ित महिला ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने महिला के बदन के सारे कपड़े फाड़ दिए। पीड़िता चीखती चिल्लाती रही। आरोपी लगातार कोशिश करता रहा। महिला ने जानकारी दी कि उसके साथ मार पीट भी की गई है। घटना के दौरान महिला का देवर मौके पर पहुंचा। वहीं पीड़ित महिला ने अपने थाने में मामला दर्ज करा दिया है।

 महिला थी अकेली

पीड़ित महिला बरेली के फतेहगंज पश्चिमी थान क्षेत्र की रहने वाली है। उसकी उम्र 32 साल बताई जा रही है। आरोपी महिला के गांव कार रहने वाला है। महिला का कहना है कि आरोपी आचानक घर में घुस आया। जिसके बाद आरोपी ने कमरे में महिला को ले जाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। पीड़िता ने विरोध किया तो महिला को बदनाम करने की धमकी देते हुए बोला कि मेरे साथ अश्लील वीडियो और फोटो हैं।

पूरी घटना

आरोपी सुरेंद्र ने महिला के साथ हाथापाई करते हुए उसके कपड़े फाड़े। वहीं महिला ने बताया कि बचाव करने के दौरान मुझे चोट भी आई है। आरोपी सुरेंद्र ने मेरे साथ बहुत ही गंदी हरकत करते हुए अश्लीलता की है। पीड़िता ने थाने में केस दर्ज करवाया है। वहीं पुलिस इस पूरे मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

 

ये भी पढ़े- up news: विधायक इरफान सोलंकी के करोड़ो का फ्लैट सीज करना का था प्लान, हुआ ऐसा की खाली हाथ लौटी कानपुर पुलिस

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular