Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशआगराUP News: ताजगंज में धार्मिक स्थल के करीब नारेबाजी कर माहौल बिगाड़ने...

UP News: ताजगंज में धार्मिक स्थल के करीब नारेबाजी कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश, मामले की जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Agra News: यूपी के अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद ताजगंज में जुलूस निकालने के दौरान एक धर्मस्थल के बाहर नारेबाजी कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई, जिससे तनाव पैदा हो गया। जुलूस निकालने वाले लोगों ने धार्मिक स्थल पर झंडा भी फहराने की कोशिश की। इस पूरे मामले में पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। ये जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी।

धर्मस्थल पर चढ़ने की हुई कोशिश

पूरे मामले पर पुलिस उपायुक्त सूरज राय ने बताया कि जहीरउद्दीन नामक एक आदमी ने शिकायत दी है कि ताजगंज इलाकें में सोमवार दोपहर 3 बजे एक धर्मस्थल के बाहर बड़ी संख्या में लोग जुट गये और उसके ऊपर चढ़ने की कोशिश की। राय ने शिकायत का हवाला देते हुए कहा कि राय ने शिकायत का हवाला देते हुए बताया कि धर्मस्थल पर इकट्ठा हुए लोगों के हाथों में झंडे थे और उन्होंने माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि उनमें से कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया है और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया।

11 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ताजगंज पुलिस स्टेशन ने बताया कि 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और फिर इसे “डिलीट” कर दिया। उन्होंने बताया कि वीडियो बनाने वाले युवक हिमांशु और सोनू ठाकुर थे।

ALSO READ:

Gyanvapi Mosque Case: ज्ञानवापी मामले में आज कोर्ट सुना सकती है फैसला, आदेश से पहले समुदाय विशेष का बड़ा बयान 

Ayodhya Ram Mandir: रामलला के दर्शन के लिए जुटा भक्तों का सैलाब, भारी भीड़ के बीच पुलिस की ये अपील

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular