Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: ऑटो लिफ्टर गैंग का खुलासा, छह गिरफ्तार चार स्कूटी समेत,...

UP News: ऑटो लिफ्टर गैंग का खुलासा, छह गिरफ्तार चार स्कूटी समेत, 11 बाइक बरामद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP News: कोतवाली पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग के छह सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर पुरानी जेल रोड के पास खण्डहर से 11 स्कूटी और बाइक बरामद की मुकदमा दर्ज कर सभी चोरों को जेल भेज दिया गया। फरीदपुर, भुता, सीबीगंज समेत कई स्थानों से किए थे।

ऐसे हुआ चोरी का खुलासा

वाहन चोरी खुलासा करते हुए एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि कोतवाली पुलिस को ऑटो लिफ्टर गैंग का इनपुट हाथ लगा था मुखबिर की सूचना पर पटेल चौक पर चेकिंग के दौरान बाइक सवार आजमनगर सिकलापुर निवासी सर्वेश कश्यप, भमोरा के ग्राम डप्टा श्यामपुर निवासी विनोद शर्मा, सिकलापुर फर्नीचर मंडी निवासी रोहित शर्मा और भमोरा के ग्राम सिरसा बिछरीया निवासी समीर मौर्य को गिरफ्तार किया गया।

सभी चोरों को भेजा गया जेल

चारों की बाइक कब्जे में ली गई पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर पुलिस टीम पुरानी जेल रोड स्थित खण्डहर में पहुंची। यहां चरन सिंह और विनोद को गिरफ्तार कर लिया गया पुलिस ने खण्डहर से चार स्कूटी और तीन बाइक बरामद की जानकारी करने पर पता चला कि चोरी हुई बाइक व स्कूली की रिपोर्ट भुता, फरीदपुर, प्रेमनगर, भोजीपुरा, सीबीगंज, फतेहगंज पश्चिमी में दर्ज है। ऑटो लिफ्टर गैंग के सभी आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें- Raksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन पर सीएम योगी नें महिलाओं को दिया तोहफा, सभी बहनों को मिलेगी फ्री बस सेवा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular