Friday, July 5, 2024
HomeAasthaGreater Noida News: ग्रेटर नोएडा आ रहे बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र...

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा आ रहे बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री, अगले महीने इतने दिनों के लिए लगेगा दरबार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Mahender Mahi, Greater Noida News: आज नोएडा के सेक्टर 29 मीडिया क्लब में  आयोजन कर्ताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आगामी 10 जुलाई से लेकर 16 जुलाई तक ग्रेटर नोएडा में रहेंगे। धीरेंद्र शास्त्री ग्रेटर नोएडा में एक कार्यक्रम करेंगे। यहां पर उनका दरबार लगेगा। उससे पहले 9 जुलाई को ग्रेटर नोएडा शहर में सुबह 8:00 बजे कलश यात्रा निकाली जाएगी। फिर 12 जुलाई की सुबह 10:00 बजे महादेव के दरबार का आयोजन किया जाएगा। यह पूरा कार्यक्रम ग्रेटर नोएडा के जेतपुर मेट्रो डिपो के पास होगा। इसको लेकर पूरी तैयारी कर ली है और भूमि पूजन भी हो गया है। इस आयोजन को “अमृत कल्याण सेवा ट्रस्ट” करवा रहा है।

ग्रेटर नोएडा में 7 दिनों तक चलेगा कार्यक्रम

ग्रेटर नोएडा से पहले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कर्नाटक में दो दिवसीय दरबार लगाया था। उसके बाद वह एकांतवास में चले गए थे। अब एकांतवास से आने के बाद वह ग्रेटर नोएडा आ रहे हैं। कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर रविवार को नोएडा मीडिया क्लब में प्रेस वार्ता है। ग्रेटर नोएडा में बाबा का कार्यक्रम 7 दिनों तक चलेगा। आयोजकों का दावा है कि इस कार्यक्रम में देशभर से भक्त और श्रद्धालु पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि यहां पर अब तक का सबसे बड़ा पंडाल लगेगा।

हिंदू धर्म के प्रति काफी कट्टर है बागेश्वर प्रमुख

आपको बता दें कि बागेश्वर प्रमुख हिंदू धर्म के प्रति काफी कट्टर है। वह लगातार हिंदू धर्म के प्रति लोगों को जागरूक करते हैं। इसके अलावा जो भी व्यक्ति हिंदू धर्म के प्रति गलत भाषा का इस्तेमाल करता है, उसको किसी भी प्लेटफार्म पर जवाब देने से पीछे नहीं हटते। बागेश्वर प्रमुख का कहना है कि वह भारत को अखंड भारतवर्ष के रूप में देखना चाहते हैं। धीरेंद्र शास्त्री भगवान हनुमान के बहुत बड़े भक्त हैं। इसके अलावा उनको चाय पीने का भी काफी ज्यादा शौक है। धीरेंद्र शास्त्री कहते हैं कि वह अपने बाबा की झूठी चाय पीते थे। वह उनके लिए प्रसाद की तरह था।

ये भी पढ़ें:- Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव की तैयारी में बसपा का साइलेंट ऑपरेशन, ऐसे मैदान-ए-जंग की तैयारी में जुटी मायावती

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular