Monday, July 1, 2024
HomeKaam Ki BaatUP News: कल घर से निकलने से पहले सावधान! पीएम मोदी के...

UP News: कल घर से निकलने से पहले सावधान! पीएम मोदी के आगमान से इन रुटस मे बदलाव

- Advertisement -

UP News: 24 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए प्रस्तावित कार्यक्रम को देखते हुए रुट मे बदलाव किया गया है। इसके तहत दिन मे 9 बजे से लेकर दोपहर 3 बजे तक वीवीआईपी के आगमन और प्रस्थान के समय से 30 मिनट रूट डायवर्जन लागू रहेगा। इस अवधि में संबंधित रूट पर आने-जाने वाले वाहनों को बदले मार्ग से भेजा आएगा। जिसके कारण आम जनता को थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

एयरपोर्ट से 30 मिनट तक कोई भी वाहन शहर की ओर नही जा सकेगें

वीआईपीस के आने और जाने के 30 मिनट पहले तक शगुनहां तिराहा से कोई भी बड़े वाहन बाबतपुर एयरपोर्ट की तरफ से शहर की तरफ नहीं आ-जा पाएंगे। लेकिन इस दौरान आने-जाने वाले वाहनों को बड़ागांव थाने की तरफ डायवर्ट कर-कर निकाला जाएगा। इसी तरह हरहुआ फ़्लाईओवर, मोह/भेलखा नौ तिराहा, हरहुआ, हरहुआ पंचकोशी तिराहा से पंचकोशी चौराहा रिंग रोड की तरफ कोई भी वाहन वीआईपी के आने-जाने के आधा घंटे पहले तक नहीं आ-जा पाएंगे। इन वाहनों को हरहुआ वाजिदपुर तिराहा होते हुए भेजा जाएगा। गिलट बाजार तिराहा से किसी भी प्रकार के वाहन को भोजूबीर तिराहा एवं तरना की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा।

वाहनों को किया जाएगा सेंट्रल जेल रोड की ओर डायवर्ट

वाहनों को सेंट्रल जेल रोड, शिवपुर बाजार की तरफ डायवर्ट कर दिया जाएगा, जो सेंट्रल जेल रोड, शिवपुर बाजार होकर अपने स्थान को जाएंगे। भोजूबीर तिराहा से सर्किट हाउस एवं गिलट बाजार पुलिस चौकी की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा, इन वाहनों को अर्दली बाजार की तरफ डायवर्ट कर दिया जाएगा, जो पुलिस लाइन चौराहा होकर अपने गन्तव्य को जाएगें। गोलघर कचहरी से किसी भी प्रकार के वाहन को पुलिस लाइन चौराहा की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा इन वाहनों को अम्बेडकर चौराहा की तरफ डायवर्ट कर दिया जाएगा, जिससे लोग अपने डेस्टिनेशन स्थान तक जा सके।

 

ये भी पढ़े:- Kangan Ranuat 36th Brirthday: कंगना रनौत बॉलीवुड की इकलौती एक्ट्रेस जिनके खिलाफ 700 केसेस दर्ज, 34 की उम्र मे जिते 4 नेशनल अर्वडस

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular