Thursday, July 4, 2024
HomeKaam Ki BaatUP News: बड़ी सौगात, इस जिले में बनेगी रेलवे ब्रिज

UP News: बड़ी सौगात, इस जिले में बनेगी रेलवे ब्रिज

UP News: बड़ी सौगात, इस जिले में बनेगी रेलवे ब्रिज

- Advertisement -

 India News UP ( इंडिया न्यूज), UP News: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के जनता के लिए खुशखबरी है। जिले में 90 करोड़ रुपये की रेलवे ब्रिज परियोजना की मंजूरी मिल गई है। ईपीसी कंपनी के2 इंफ्राजेन ने गुरुवार,16 मई को कहा कि उसे यूपी के चंदौली में 90 करोड़ रुपये की रेलवे ब्रिज परियोजना मिली है।

कंपनी ने क्या कहा?

कंपनी ने एक बयान में कहा, “यह टेंडर गंगासागर सिंह और पीआरएल इंफ्रास्ट्रक्चर के बीच एक संयुक्त उद्यम द्वारा सुरक्षित किया गया था, जिसमें के2 इंफ्राजेन को यूपी-स्टेट ब्रिज कॉर्पोरेशन लिमिटेड द्वारा परियोजना के लिए पूरी कार्यान्वयन जिम्मेदारी सौंपी गई थी।” के2 इंफ्राजेन ने एक बयान में कहा कि 90.2 करोड़ रुपये का यह ठेका उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में दानापुर डिवीजन के पटना-मुगलसराय खंड पर चार लेन रेल ओवर ब्रिज (आरओबी) के निर्माण के लिए है। कंपनी ने आगे कहा कि इस की परियोजना को 18 महीने की समय सीमा के भीतर पूरा किया जाना है।

Also Read- UP News: लखनऊ में बोले अरविंद केजरीवाल-‘जीत गए तो 2-3 महीने में योगी को हटा देंगे ये लोग

K2 इंफ्राजेन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक पंकज शर्मा ने कहा, “इस ऑर्डर से वित्तीय वर्ष 2024-2025 के लिए हमारे राजस्व में 35 करोड़ रुपये का योगदान होने का अनुमान है।” इस 4-लेन आरओबी के पूरा होने से पटना-मुगलसराय खंड के रेलवे बुनियादी ढांचे में काफी वृद्धि होगी। और भारतीय रेलवे को आधुनिक बनाने के लिए किए जा रहे विकासात्मक प्रयासों में योगदान देगा।” “इस 4-लेन आरओबी के पूरा होने से पटना-मुगलसराय खंड के रेलवे बुनियादी ढांचे में काफी वृद्धि होगी और भारतीय रेलवे को आधुनिक बनाने के लिए किए जा रहे विकासात्मक प्रयासों में योगदान मिलेगा।”

Also Read- UP News: सुल्तानपुर में भीषण सड़क हादसा! डंपर की चपेट में आने से छात्र की मौत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular