Thursday, July 4, 2024
HomeBJPUP News: बीजेपी ने स्वामी प्रसाद मौर्या पर जमकर निशाना साधा, बोले-...

UP News: बीजेपी ने स्वामी प्रसाद मौर्या पर जमकर निशाना साधा, बोले- 5 साल BJP में मलाई चाटने के बाद अब वह अखिलेश की शरण में पहुंच गए

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (BJP lashed out at Swami Prasad Maurya): यूपी के जनपद बहराइच के मिहींपुरवा इलाके में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओमप्रकाश राजभर ने एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। जहां उन्होंने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या पर जमकर निशाना साधा। बता दें, 2024 चुनाव को लेकर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि तीसरे मोर्चे की बनने की तैयारी हो चुकी है।

संविधान विरोधी बताया

इस दौरान ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य सत्ता लोभी लोग हैं। इन्हें केवल सत्ता चाहिए और ये संविधान विरोधी हैं। जहां आगे ये भी कहा है कि 5 साल भारतीय जनता पार्टी में मलाई चाटने के बाद अब वह अखिलेश की शरण में पहुंच गए हैं। वहीं उन्होने ये भी बोला की चर्चाओं में बने रहने के लिए अनर्गल बयान दे रहे हैं। ऐसे में उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए।

आरक्षण की सूची वेबसाइट पर अपलोड की जाए

आरक्षण के मुद्दे पर बोलते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव के पास और कोई काम नहीं है। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने भी कह दिया है कि आरक्षण की सूची वेबसाइट पर अपलोड की जाए। ऐसे में अखिलेश यादव को सूची देखकर मुख्यमंत्री को आइना दिखाना चाहिए। लेकिन अखिलेश यादव को इन सब कामों से कोई मतलब नहीं है। 2024 चुनाव को लेकर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि तीसरे मोर्चे की बनने की तैयारी हो चुकी है। ओमप्रकाश राजभर ने कहां जब तीसरे मोर्चे का गठन हो जाएगा उसके बाद ही कुछ कहना सही होगा।

ये भी पढ़ें- Amla benefits : आप भी रोजाना आंवला के जूस के 2 घूंट से इन समस्याओं को कर सकते हैं दूर, पढ़े ये खबर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular