Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsUP News: भाजपा नेता के भतीजे की सड़क दुर्घटना में हुई मौत,...

UP News: भाजपा नेता के भतीजे की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, जानें खबर 

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ),UP News: फर्रुखाबाद के जनपद शाहजहांपुर के थाना मिर्जापुर क्षेत्र के ग्राम जरियनपुर के पास हुई दो बाइकों की भिंडत में भाजपा नेता के भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए डॉ राम मनोहर लोहिया जिला अस्पताल फर्रुखाबाद लाया गया। जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की बहन की एक सप्ताह बाद शादी है।

ये है पूरा मामला 

फर्रुखाबाद जनपद के थाना राजेपुर क्षेत्र के ग्राम कनवा बहादुरपुर निवासी 20 वर्षीय आदेश राजपूत पुत्र सुभाष दिल्ली में सिलाई का काम करता था। वह दस दिन पहले ही घर आया था । परिवार में चाचा, विवेक और ब्रजेश की बेटी की शादी होनी है। उसकी तैयारी चल रही है। मंगलवार को अपनी सगी बहन बबली को बुलाने थाना मिर्जापुर के बिचौला उसकी ससुराल जा रहा था। जनपद शाहजहांपुर में थाना मिर्जापुर क्षेत्र में फर्रुखाबाद बदायूं मार्ग पर ग्राम जरियनपुर के पास सामने से आ रही बाइक से भिडंत हो गई।

डा. ने किया युवक को मृत घोषित

पुलिस ने दोनों घायल बाइक सबारों को सीएचसी जरियनपुर में भर्ती कराया। लेकिन आदेश की हालत गंभीर होनें पर उसे लोहिया अस्पताल फर्रुखाबाद के लिए रेफर कर दिया गया। जिसके 108 एम्बुलेंस के ईएमटी ने घायल को जिला अस्पताल लोहिया फर्रुखाबाद में भर्ती कराया। जहां ईएमओ ड्यूटी पर तैनात डा. अभिषेक चतुर्वेदी नें युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता सुभाष ने बताया की आदेश उनकी दूसरी पत्नी मुन्नी देवी का इकलौता पुत्र था। इससे छोटी एक बेटी पम्मी है । पहली पत्नी से एक बेटा और दो बेटियां है। मृतक भाजपा नेता सुरेश राजपूत का भतीजा था।

हेलमेट होता तो बच सकती थी जान

मृतक आदेश हेलमेट नही लगाये था| लिहाजा उसके सिर में गंभीर चोट लग गयी। यदि हेलमेट लगाए होता तो उनकी जान बचने की सम्भावना थी।

ALSO READ: Farrukhabad News: संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे लाइन के किनारे पड़ा मिला युवक का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular