Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsUP News: तौकीर रज़ा के "मुस्लिम राष्ट्र" वाले बयान पर BJP सांसद...

UP News: तौकीर रज़ा के “मुस्लिम राष्ट्र” वाले बयान पर BJP सांसद साक्षी महाराज का पलटवार, कह दी ये बड़ी बात

- Advertisement -

UP News: (Sakshi Maharaj retaliates on Tauqeer Raza’s statement) उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने सामूहिक विवाह समारोह में पहुंचे। कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए बीजेपी के फायरब्रांड नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने इत्तेहाद मिल्लत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा के बयान ”मुस्लिम नौजवान भी मुस्लिम राष्ट्र की मांग करने लगे तो क्या होगा” पर पलटवार करते हुए जुबानी हमला बोला है।

खबर में खास:

  • देश का विभाजन मुस्लिम राष्ट्र के नाम पर हुआ, अब केवल हिंदू राष्ट्र: साक्षी महाराज
  • “मुस्लिम नौजवान भी मुस्लिम राष्ट्र की मांग करने लगे तो क्या होगा”-तौकीर रज़ा
  • सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने किया था तौकीर रजा के बयान का समर्थन

देश का विभाजन मुस्लिम राष्ट्र के नाम पर हुआ, अब केवल हिंदू राष्ट्र: साक्षी महाराज

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने पलटवार करते हुए कहा कि “तौकीर रजा को पता होना चाहिए कि 1947 में जब देश का विभाजन हुआ था तो यह मुस्लिम राष्ट्र के नाम पर ही हुआ था। सांसद ने कहा कि मोहम्मद अली जिन्ना मुस्लिम राष्ट्र ले चुका है। अब जो रह गया है, वह केवल और केवल हिंदू राष्ट्र है।

”मुस्लिम नौजवान भी मुस्लिम राष्ट्र की मांग करने लगे तो क्या होगा”-तौकीर रज़ा

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में इत्तेहाद मिल्लत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर(Maulana Tauqeer) रजा ने एक विवादित बयान दिया था। शनिवार को उन्होंने मुरादाबाद में हिंदू राष्ट्र की मांग करने वालों का विरोध किया और कहा कि अगर हिंदू राष्ट्र की मांग करना दुरुस्त है तो फिर खालिस्तान(Khalistan) की मांग करने वालों की बात भी ठीक है। उसकी भी मांग की जाएगी और अगर कल हमारे मुस्लिम नौजवान भी खड़े हो जाएं और वह मुस्लिम राष्ट्र की मांग करने लगे तो क्या होगा? इन सब को देखते हुए इसलिए हम अपने देश का एक और बंटवारा नहीं होने देना चाहते हैं। उन्होमने कहा कि सरकार को ये चाहिए की जिस प्रकार से वह खालिस्तान की मांग करने वालों पर देशद्रोह का मुकदमा करा कर कार्यवाही कर रही है। ठीक इसी तरह वह हिंदू राष्ट्र की मांग करने वालों पर भी देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करे नहीं तो यह मान लिया जाएगा कि जब हिंदू राष्ट्र की मांग करने वालों पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही है तो फिर खालिस्तान की मांग करना भी तो जायज ही है तो वहीं तौकीर रजा ने प्रधानमंत्री नरेंद मोदी का नाम लेकर उन पर आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि महिला राष्ट्रपति से मुझे उम्मीद है कि वह हमारी बातों को तवज्जों देंगी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान में नरेंद्र मोदी की सरकार लगातार मुसलमानों और इस्लाम के दुश्मनों की पीठ थपथपा रही है।

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने किया था तौकीर रजा के बयान का समर्थन

उत्तर प्रदेश की संभल सीट (Sambhal Seat) से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiq Ur Rahman Barq) अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार उन्होंने हिन्दू राष्ट्र (Hindu Rashtra) के मुद्दे पर बड़ा बयान दे दिया है। इस मुद्दे पर सपा सांसद बर्क ने इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा (Maulana Tauqeer Raza) का समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि जब हमारे देश में लोकतंत्र है, कानून है तो फिर हिन्दू लोग और भारतीय जनता पार्टी (BJP) व संघ (RSS) वाले ऐसी बातें क्यों कर रहे हैं।

UP News: राम भक्तों के लिए आई खुशखबरी,अब चार लेन परिक्रमा मार्ग से जुड़ेगा राम मंदिर, 1164 करोड़ रुपये हुए मंजूर

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular