Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsUP News: क्रिकेट को लेकर मैदान में दो पक्षों के बीच हुआ...

UP News: क्रिकेट को लेकर मैदान में दो पक्षों के बीच हुआ खूनी संघर्ष बैट से सिर पर किया हमला कई जख्मी, गांव में भारी पुलिस बल तैनात

- Advertisement -

UP News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़(Aligarh) थाना मडराक इलाके के गांव घासीपुर में शुक्रवार की देर शाम क्रिकेट खेलने को लेकर मामूली कहासुनी के बाद दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद क्रिकेट खेल रहे दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए और क्रिकेट खेलने का मैदान दोनों पक्षों के बीच खूनी खेल का मैदान बन गया।

क्रिकेट मैच में चौके-छक्के के बजाय चले लाठी-डंडे

जहां क्रिकेट खेलने को लेकर दो पक्षों के बीच हुए इस मामूली विवाद में एक युवक ने क्रिकेट खेल रहे दूसरे युवक के सिर पर लकड़ी के बेट से हमला बोल दिया। क्रिकेट खेल रहे युवक के सिर में लकड़ी का बेट लगते ही खून से लथपथ होते हुए जमीन पर गिर पड़ा और गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद क्रिकेट का मैदान दोनों पक्षों के लोगों के बीच जंग का मैदान बन गया ओर देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और क्रिकेट के मैदान में चौके छक्के लगने के बजाय लाठी-डंडे चलने लगे तो वहीं दो पक्षों के बीच क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद के बाद चल रहे लाठी-डंडों को देख क्रिकेट के खेल का लुफ्त उठाने के लिए क्रिकेट मैच में चौके-छक्के देखने के लिए आए लोगों में अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई।

मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना

जिसके बाद क्रिकेट मैच देखने पहुंचे ग्रामीणों द्वारा गांव के अंदर दो पक्षों के बीच क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद की सूचना पुलिस को दी गई। गांव के अंदर दो पक्षों के बीच क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद की सूचना मिलते ही इलाका थाना अध्यक्ष सहित पुलिस के उच्च अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के उच्च अधिकारियों ने मारपीट में घायल सभी लोगों को मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया तो वहीं पीड़ित लोगों की शिकायत के आधार पर थाने पर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है मामले की गंभीरता को देखते हुए गांव के अंदर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है तो वहीं पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई में जुटी है।

 केस दर्ज कर लिया गया है, अब मामले की हो रही है तफ्तीश- पुलिस अधीक्षक 

वहीं इस पूरे मामले पर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल का कहना है कि थाना मंडरॉक क्षेत्र के गांव घासीपुर से पुलिस को सूचना मिली कि गांव के अंदर दो पक्षों के बीच मामूली बात को लेकर वाद विवाद हुआ। जिसके बाद दोनों ही पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और जमकर लाठी-डंडे चलने के साथ ही दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गांव के अंदर शांति व्यवस्था कायम की गई। तो वहीं दो पक्षों के बीच हुए विवाद की सूचना पर मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। प्राप्त तहरीर के आधार पर मडराक थाने पर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। तो वहीं मारपीट में घायल हुए मुलजिम को मेडिकल परीक्षण एवं उपचार हेतु सभी घायलों को पुलिस द्वारा अस्पताल भेजा गया है। तो वहीं एहतियात के तौर पर गांव के अंदर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है तो वहीं मामले में वैधानिक कार्यवाही भी जारी है।

UP Crime: 7 वर्ष के बच्चे से दुष्कर्म के मामले में कोर्ट ने दो सगे भाईयों को सुनाई 20-20 साल की सजा,जानें क्या है मामला

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular