Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsUP News: बृजभूषण सिंह ने बनाया अब ये प्लान, CM योगी के...

UP News: बृजभूषण सिंह ने बनाया अब ये प्लान, CM योगी के जन्मदिन पर करेंगे 11 लाख लोगों के साथ शक्ति प्रदर्शन

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज),UP News: दिल्ली के जंतर-मंतर पर महिला पहलवानों का धरना लगातार जारी है। यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे बीजेपी (BJP) सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के आगामी 5 जून को उनके जन्मदिन पर पर अयोध्या(Ayodhya) के रामकथा पार्क में एक रैली कर देश के सामने अपना शक्ति प्रदर्शन करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि उनकी इस रैली में 11 लाख लोगों के शामिल होंगे।

 रैली का मकसद कानून का दुरूपयोग करने वालों से कैसे निपटा जाए

बता दें कि सांसद बृजभूषणसिंह के प्रतिनिधि संजीव सिंह ने गुरुवार को बताया कि ”इस महारैली में देश भर के बुद्धिजीवियों से इस बात पर चर्चा होगी कि गंभीर अपराध के मामलों में कानून के प्रावधानों का दुरूपयोग करने वालों से कैसे निपटा जाए।” सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक संदेश में कहा गया है कि अयोध्या में एक ‘जन चेतना महारैली’ आयोजित की जाएगी। जिसमें देशभर से संतों, महंतों, राजनीतिक लोगों, सामाजिक संगठनों और कानून के जानकारों को आमंत्रित किया गया है।

रैली में 11 लाख लोगों को एकत्र करने का लक्ष्य-संजीव सिंह

संजीव सिंह ने अपने संबोधन में बिना किसी का नाम लिए हमला करते हुए कहा कि जो लोग दबाव की राजनीति कर रहे हैं और कानून की खामियों का दुरुपयोग कर चरित्र हनन कर रहे हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू की जानी चाहिए ताकि कोई भी कानून का ‘टूल’ के रूप में इस्तेमाल ना कर सके। उन्होंने ये भी कहा कि उत्तर प्रदेश के 75 जिलों के साथ-साथ बिहार, दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान के अलावा अन्य राज्यों से भी लोगों को आमंत्रण भेजा जा रहा है। इस रैली में 11 लाख लोगों को एकत्र करने का टारगेट रखा गया है।

बृज भूषण की गिरफ्तारी को लेकर पहलवानों का धरना जारी

गौरतलब है कि यौन उत्पीड़न के आरोप में डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष और कैसरगंज सीट से बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ दिल्ली में पहलवानों ने एफआईआर दर्ज कराई है। हालांकि अब पहलवान उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं।

Kaushambi Crime: नाबालिग छात्रा को अगवाकर युवक ने किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular