Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP News: दरगाह में महिला के साथ हैवानियत! दुष्कर्म का वीडियों हुआ...

UP News: दरगाह में महिला के साथ हैवानियत! दुष्कर्म का वीडियों हुआ Viral

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: बदायूं जिले में एक दरगाह पर रेप की कई वारदातों को अंजाम देने का मामला सामने आया है। इस धार्मिक स्थल पर रूहानी इलाज कराने आई महिला को हवस का शिकार बनाया गया। महिला का आरोप है कि धार्मिक स्थल पर चादर की दुकान है, वहां पर रूहानी इलाज के बहाने अपने कमरे ले गया और उसके साथ हैवानियत की गई। महिला का आरोप है कि वह कई महिलाओं के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दे चुका है। इस हैवान का किसी महिला ने एक प्राइवेट वीडियो भी बना लिया जो वायरल हो रहा है।

सदर कोतवाली इलाके के एक दरगाह स्थल पर बिजनौर से एक साल पहले बेटी का रूहानी इलाज कराने आई महिला के साथ राहत नाम के व्यक्ति ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित महिला अन्य महिलाओं के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंची। जहां उसने अपने साथ हुई पूरी दरिंदगी की घटना बताई। शिकायत मिलने के बाद एसएसपी के निर्देश पर सदर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। इतना ही नहीं महिलाओं का आरोप है वह महिलाओं को खाने पीने की चीजों में नशीला पदार्थ मिलाकर देता था।

लगाए गंभीर आरोप

जब वह बेहोश हो जाती थी तब उनके साथ हैवानियत करता था। कई महिलाओं ने विरोध करने का प्रयास किया लेकिन उसने जान से मारने की धमकी दे दी और कहा कि वह उनके रूहानी इलाज भी नहीं करवाएगा। जिसकी वजह से महिलाएं उत्पीड़न का शिकार होती रहीं।

ALSO READ: UP News: शीरे के टैंक की सफाई के दौरान दम घुटने से एक युवक की मौत, दूसरा की हालात गंभीर

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वही इस मामले पर सीओ सिटी आलोक मिश्रा का कहना है कि कुछ महिलाओं ने एसएसपी ऑफिस में मुलाकात करके शिकायत दर्ज कराई थी। महिलाओं की शिकायत के आधार पर रहता नाम के व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्दी उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई है। उन्होंने कहा कि पूरे मामले में पुलिस बारीकी से जांच कर रही है क्योंकि मामला धार्मिक स्थल से जुड़ा हुआ है।

ALSO READ: UP Politics: CM योगी ने मंच से की सपा विधायकों की तारीफ, बोले- विधायकों ने समर्थन किया..

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular