Sunday, July 7, 2024
HomeIncidentUP News: कार ने मारी बाइक को टक्कर, 2 की मौत... पति...

UP News: कार ने मारी बाइक को टक्कर, 2 की मौत… पति पर लगा हत्या आरोप

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: एक व्यक्ति अपनी पत्नी और बेटी के साथ बरेली में एक शादी समारोह से बाइक पर घर लौट रहा था, तभी एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वे नहर में गिर गये।

ये है पूरा मामला

बरेली में बीते मंगलवार को इटौरिया गांव के पास एक कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार नहर में गिर गया. एक 26 वर्षीय महिला और उसकी 5 वर्षीय बेटी की बाइक नहर में गिरने से मौत हो गई। पीलीभीत के करेली थाने के घंघोरा गांव निवासी मिसिरयार खान अपनी पत्नी कुलसुम और बेटी नूर फातिमा के साथ बरेली में एक शादी में शामिल होने के बाद बाइक से घर लौट रहे थे। तभी एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे उनका पूरा परिवार खत्म हो गया।

नहर में गिरने के बाद मिसिरयार तैरकर सुरक्षित निकलने में कामयाब रहा, लेकिन उसकी पत्नी और बेटी डूब गईं। आसपास के लोग दौड़े और नहर में जाल में फंसे मां-बेटी के शव को बाहर निकाला। कुलसुम के परिजन मौके पर पहुंचे और मिसिरयार पर हत्या का आरोप लगाया।

ये भी पढ़ें: UP News: CM योगी ने साधा विपक्ष पर निशाना, जानिए क्या कहा

मृतक के भाई ने लगाया आरोप

मृतक कुलसुम के भाई जीशान ने कहा, ”मिसिरयार मेरी बहन को पीटता था क्योंकि उसका किसी अन्य महिला के साथ संबंध था और वह उससे शादी करना चाहता था। अपनी पत्नी और बच्चे को रास्ते से हटाने के लिए उसने उन्हें पानी में डूबकर मरने दिया. उन्होंने आगे कहा, “मेरी बहन 8 महीने की गर्भवती थी। मिसिरयार अपनी पत्नी और बेटी को डूबने से बचा सकता था, लेकिन उसने उन्हें डूबने दिया और अकेले तैरकर बाहर आ गया, इसलिए यह हत्या है।”

पुलिस ने यह बात कही

मिसिरयार ठेकेदार हैं और कुलसुम का परिवार किसान है। पीड़ित परिवार ने मिसिरयार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने बताया, ”पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।” इस दुर्घटना का कारण फिलहाल अज्ञात है। 24 घंटे बाद मां-बेटी का शव नहर से बरामद हुआ।

ये भी पढ़ें: UP Election: जल्द ही शादी करेंगे राहुल गाँधी, जनसभा को संबोधित करते हुए किया एलान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular