Monday, July 1, 2024
HomeCrime NewsUP News: प्ले कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का मामला, कक्षा एक...

UP News: प्ले कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का मामला, कक्षा एक के छात्र पर लगा आरोप

- Advertisement -

UP News: (Case of rape of a girl student of Play class, accused of class one student) मुजफ्फरनगर में साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

खबर में खास:-

  • साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला
  • पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हिरासत में लेकर पूछताछ की
  • छत पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म

साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला

हाल ही में मुजफ्फरनगर में कोतवाली क्षेत्र के एक स्कूल में प्ले कक्षा की साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि चौंकाने वाली बात तो ये है कि आरोपी कक्षा एक में हैं जो कि दस साल का हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी छात्र को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

और साथ ही बच्ची को मेडिकल के लिए भी भेजा है।बता दें कि मुस्लिम समुदाय के एक मोहल्ला के एक व्यक्ति ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसने अपनी साढे़ तीन साल की बेटी का एडमिशन मोहल्ले में ही एक स्कूल में प्ले कक्षा में कराया था। यहां दस वर्षीय एक बच्चा भी कक्षा एक में पढ़ता हैं।

छत पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म

आरोप है कि शुक्रवार को छात्र उसकी बेटी को बहला फुसला कर स्कूल की छत पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। छुट्टी के बाद पीड़ित बच्ची ने घर पहुंच कर अपनी मां को इस बारे में बताया। जान लें कि उस समय बच्ची का पिता घर पर नहीं था। शनिवार को बच्ची का पिता जब घर पहुंचा तो परिचितों के साथ अपनी बेटी को लेकर कोतवाली पहुंचा। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। सहायक पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है।

Also Read: LSG vs PBKS Live: IPL के 16वें सीजन का 21वें मुकाबला लखनऊ सुपर जाएंट्स और पंजाब किंग्स के बीच

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular