Sunday, June 30, 2024
HomeCrime NewsUP News: घर से खेलने गया बच्चा, फिर गन्ने की खेत में...

UP News: घर से खेलने गया बच्चा, फिर गन्ने की खेत में मिली लाश, जानें पूरा मामला  

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),UP News: जनपद के मुरादाबाद में एक 10 साल के बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है। वह बुधवार शाम को घर से खेलने के लिए निकला था। उसके बाद से लापता हो गया था। उसका शव घर से करीब 200 मीटर दूर गन्ने के खेत में मिला है। सूचना मिलते ही जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे जिन्होंने घटना का निरीक्षण किया।

ये है पूरा मामला

दअसल मुरादाबाद के मूंढापांडे इलाके के शिवपुरी से गायब छात्र की गन्ने के खेत में लाश मिली है। परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। परिजनों ने बताया कि छात्र के गले में नाखून के निशान मिले हैं जबकि मुंह में मिट्टी भरी हुई थी। मूंढापांडे थाना क्षेत्र अक्का डिलारी से लापता छात्र की लाश गांव में गन्ने के खेत पर मिली है। इसकी जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे। इससे उनमें कोहराम मच गया। अक्कापांडे भोजपुर निवासी संजय कुमार की डेढ साल पहले लखनऊ हाईवे पर दलपतपुर के हादसे में मौत हो गई थी।

तलाश में कई जगहों पर चेकिंग

पत्नी सीमा मजदूरी कर परिवार का पोषण कर रही है। उसकी बेटी अर्चना (12) और दो बेटे हैं। इनमें से आयुष दूसरे नंबर का है। वह प्राथमिक विद्यालय से कक्षा पांच पास कर छठवीं में प्रवेश लेने की तैयारी कर रहा था। सीमा बुधवार शाम जंगल में घास लेने चली गई थी। इस बीच आयुष खेलने के लिए के चला गया। सीमा के जंगल से लौटने के बाद वह घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसकी खोजबीन में लग गए। मगर कोई सफलता नहीं मिली। छात्र के गायब होने की सूचना पर एसएचओ शैलेंद्र कुमार पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने भी उसकी तलाश में कई जगहों पर चेकिंग की लेकिन पता नहीं चल सका। परिजन रात नौ बजे छात्र की तलाश में निकले।

ALSO READ: कई स्किन प्रॉब्लम्स को ठीक करते हैं लीची के छिलके, ऐसे करें इस्तेमाल

पुलिस कर रही पूरे मामले की जांच

इस दौरान सतवीर के गन्ने के खेत की मेढ पर एक बनियान मिली। बावजूद बच्चा इसके बाद भी नहीं मिल पाया। उसके गले में नाखून के निशान पाए गए और मुंह में मिट्टी भरी थी। घटना की सूचना के बाद डीआईजी मुनीराज जी मौके पर पहुंचे और उन्होंने परिजनों से इसकी जानकारी ली। मृतक बच्चे की माँ सीमा ने आरोप लगाया है कि स्विमिंग पूल के मालिक और उसके पिता ने नहाने के 10 रुपये न देने पर आयुष की हत्या कर दी। फिलहाल पीड़िता की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस से पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है जांच के बाद ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा।

ALSO READ: वैज्ञानिकों ने बताया कैसे होगा दुनिया का अंत!

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular