Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsUP News: कानपूर सब्ज़ी विक्रेता केस में हुई नोकझोक, IPS और BJP...

UP News: कानपूर सब्ज़ी विक्रेता केस में हुई नोकझोक, IPS और BJP विधायक के बीच

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: कानपुर में सब्जी विक्रेता का सुसाइड केस तेज़ी पकड़ रहा है। मौके पर पहुंचे बीजेपी विधायक की IPS अधिकारी से कहासुनी हो गई। इसका वीडियो भी सामने आया है।

यह है पूरा मामला

कानपुर में एक सब्जी विक्रेता ने चौकी इंचार्ज और सिपाही पर आत्महत्या कर ली, जिन पर उन्होंने प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए। फांसी लगाने से पहले, उसने एक वीडियो भी बनाया, जिसमें उसने अपना दर्द बयां किया। वीडियो वायरल हो जाने के बाद, पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया। आरोपियों पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है। इस बीच क्षेत्र के एक बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह सांगा मौके पर पहुंचे, जहाँ उनकी एक पुलिस अधिकारी (IPS) से नोकझोंक हो गई।

ये भी पढ़ें: UP News: सुब्रत पाठक भड़क उठे SHO पर, बोले- “बदला लेंगे बदला”

वास्तव में, इस प्रकरण से स्थानीय लोगों और परिवारवालों में काफी गुस्सा है. जानकारी प्राप्त होते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। बिठूर के विधायक अभिजीत सिंह सांगा भी वहां मौजूद थे। इसी दौरान बीजेपी विधायक और आईपीएस अमोल मुरकुट के बीच वार्तालाप में झगड़ा हुआ। जिस पर विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने आईपीएस को वहां से जाने के लिए कहा। घटनाक्रम के बीच पब्लिक ने हूटिंग शुरू कर दी।

इस बात पर हुआ विवाद

विधायक कानपुर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए सब्जी विक्रेता की मौत को लेकर. अमोल मुरकुट ने व्यक्तिगत क्यों बोल रहे हैं आप मुझे, आप मामले के संबंध में बोलिए कहा. विधायक ने कहा कि जनता में पुलिस के प्रति काफी अविश्वास है इसलिए मैं इसलिए कह रहा हूं.

जब आईपीएस ने इसे सुना, वह उठ खड़ा हो गया और विधायक की ओर देखने लगा, जिस पर विधायक ने कहा कि अधिक गर्वित न हों। हम भी जनता के प्रतिनिधि हैं। आखिर में आईपीएस वहाँ से उठकर चला गया, तो विधायक ने कहा, ‘हाँ, जाइए यहाँ से, चलिए, उठिए, आपकी जरुरत नहीं है।’ उसके बाद वहाँ मौजूद जनता जोर-जोर से हूटिंग मचाने लगती है और आईपीएस को गुस्से में वहाँ से जाना पड़ता है। इस केस पर कार्यवाई जारी है।

ये भी पढ़ें: सबसे रंगीला मुगल बादशाह, जिसे तलवार नहीं औरतों की सलवार पसंद थी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular