Friday, July 5, 2024
HomeLoksabha Election 2024UP News: CM योगी ने साधा विपक्ष पर निशाना, जानिए क्या कहा

UP News: CM योगी ने साधा विपक्ष पर निशाना, जानिए क्या कहा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: बांदा चित्रकूट लोकसभा प्रत्याशी आरके पटेल के समर्थन में बांदा पहुंचकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया है। उन्होंने विपक्ष पर ताबड़तोड़ हमला करते हुए विपक्ष को देश विरोधी सरकार बताया। सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार तमाम कल्याणकारी योजनाओं पर रोशनी डाली, उन्होंने कहा की यह लोकसभा चुनाव राम भक्तो और राम विरोधियों के बीच का चुनाव है। और देश की जनता अच्छे से जानती है की किसको राजा बनाना है किसको नही।

विपक्ष की सरकारों में माफिया गुंडों का राज था- CM योगी

सीएम योगी ने राम जन्म भूमि अयोध्या को लेकर कहा कि अयोध्या में हमला करने वाले आतंकियों को भाजपा सरकार ने धूल चटवाई है। भारत ने पाकिस्तान के घर में घुसकर हमला बोला था, पाकिस्तान से भारतीय सेना के जाबाज जवान अभिनंदन को वापस लेकर आई थीं। योगी आदित्यनाथ ने कहा की विपक्ष की सरकारों में माफिया गुंडों का राज था बहन बेटियां देश प्रदेश में सुरक्षित नही थी।

ALSO READ: UP News: पति नहीं लाया कुरकुरे तो पत्नी गई मायके, पुलिस मामला सुलझाने में नाकाम

खुलेआम दंगे हुआ करते थे- CM योगी

खुलेआम दंगे हुआ करते थे। लेकिन जब से भाजपा सरकार ने देश की व्यवस्था संभाली है तब से गुंडों माफियाओ का आतंक देश प्रदेश से खत्म हो चुका है। बहन बेटियां अब रात के अंधेरे में भी सड़क पर अकेली आ सकती है। बांदा के अतर्रा में जनसभा को संबोधित करते से विपक्ष पर जमकर हमलावर हुए योगी आदित्यनाथ।

ALSO READ: UP News: पति नहीं लाया कुरकुरे तो पत्नी गई मायके, पुलिस मामला सुलझाने में नाकाम

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular