Friday, July 5, 2024
HomeGovernment ActionUP NEWS CM YOGI: आज गोरखपुर आएंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, इस चार...

UP NEWS CM YOGI: आज गोरखपुर आएंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, इस चार दिवसीय दौरे पर विभिन्न कार्यक्रमों का करेंगे आयोजन

- Advertisement -

UP NEWS CM YOGI: आज यानि (13 जनवरी) दिन शुक्रवार को गोरखपुर आ रहे है, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, चार दिवसीय इस कार्यक्रम में करेंगे विभिन कार्यक्रमों का आयोजित। उनके 16 जनवरी को वापस लखनऊ जाने की संभावना बताया जा रहा है। सुबह उनका कार्यक्रम वाराणसी में है।

इस कार्यक्रम के बाद वह वाराणसी से दोपहर 12 बजे गोरखपुर के लिए रवाना होंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री दिन में 2.30 बजे निषाद पार्टी की रैली में मुख्य अतिथि के रूप में जायेगे यह कार्यक्रम महंत दिग्विजयनाथ पार्क में आयोजित किया जायेगा।

इस कार्यक्रम के बाद शाम करीब 3.30 बजे योगी दस दिन से चल रहे गोरखपुर महोत्सव कार्यक्रम के समापन समारोह में जायेगे। इस समापन समारोह में मुख्यमंत्री उन सभी प्रतिभागियों से मिलेंगे और उनको सम्मानित करेंगे। गोरखपुर महोत्सव समापन समारोह के बाद मुख्यमंत्री अपने पुराने घर यानि गोरखनाथ मंदिर चले जायेगे।

वहां पहुंचते ही योगी 14 जनवरी के दौरान आयोजित खिचड़ी मेले की तैयारियों को लेकर सभी अधिकारियो से बैठक कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको बता दे, 14 व 15 जनवरी को मुख्यमंत्री गोरखनाथ मंदिर में रहेंगे और अपने पुराने सांसदी क्षेत्र के विकास को लेकर बैठक करेंगे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular