Saturday, July 6, 2024
HomeBJPUP News: लोक गायिका नेहा सिंह राठौर पर CM योगी के मीडिया...

UP News: लोक गायिका नेहा सिंह राठौर पर CM योगी के मीडिया सलाहकार ने किया पलटवार, उन्हीं के अंदाज में दिया ये जवाब

- Advertisement -

UP News: उत्तर प्रदेश में पिछले दिनों “यूपी में का बा” लोक गायिका नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) उस समय विवादों में घिर गईं थी। जब उन्होंने अपने गाने में कानपुर (Kanpur) में हुई बुलडोजर (Bulldozer) की कार्रवाई और मां-बेटी की मौत को लेकर यूपी सरकार पर सीधे तौर पर निशाना साधा था। जिसके बाद इस मुद्दे पर जोरो- शोर से राजनीति भी देखने को मिली।  वहीं अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार (Mrityunjay Kumar) ने नेहा राठौर पर उनके ही अंदाज में पलटवार किया है। उन्होंने गायिका पर अपने गाने के जरिए विपक्ष का साथ देने का आरोप लगाया है।

खबर में खास:

  • नेहा राठौर पर उनके ही अंदाज में कसा तंज
  • कानपुर पुलिस की ओर से मिल चुका है नोटिस

नेहा राठौर पर उनके ही अंदाज में कसा तंज

नेहा राठौर के अंदाज में ही मृत्युजंय कुमार ने उन्हें अब करारा जवाब दिया है और उनके गाने को विपक्ष का एजेंडा बताया है। उन्होंने कहा नेहा सिंह राठौर सिर्फ अटेंशन पाने के लिए सरकार को निशाना बनाती हैं और हर बात के लिए सरकार को ही दोषी मानती हैं। वहीं उन्होंने योगी सरकार के कामों की भी जमकर तारीफ की और कहा कि योगी राज में माफियाओं को मिट्टी में मिलाया जा रहा है। मृत्युजंय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, “कविता में एजेंडा बा पूर्वाग्रह के झंडा बा।। खाली अटेंशन के दरकार बा हर बात के दोषी सरकार बा! हम तो खाली नेगेटिव देखब विपक्ष के नैरेटिव देखब। मिट्टी में ह मिलल माफिया योगी जी के डंडा बा।। कविता में एजेंडा बा पूर्वाग्रह के झंडा बा….”।।

कानपुर पुलिस की ओर से मिल चुका है नोटिस

बता दें कि नेहा राठौर ने सीजन 2 गाने में कानपुर में हुई बुलडोजर की कार्रवाई और मां बेटी की मौत को लेकर सरकार पर कई गंभीर सवाल उठाए थे। जिसके बाद उन्हें कानपुर पुलिस की ओर से नोटिस भी जारी किया गया था। इस मामले पर सपा और आम आदमी पार्टी ने योगी सरकार को घेरने की भी कोशिश की थी।

Muzaffarnagar News: किसान नेता राकेश टिकैत को परिवार समेत बम से उड़ाने की मिली धमकी, केस दर्ज

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular