Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsUP News: सिपाही ने प्रेमिका के खातिर रची साज़िश, जानें क्या है...

UP News: सिपाही ने प्रेमिका के खातिर रची साज़िश, जानें क्या है मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: वारदात को अंजाम देने से पहले सभी लोगों ने शराब पी और फिर धामपुर की एक दुकान से शराब खरीदी. शराब पीने के बाद तीनों ने रेलवे स्टेशन के पास खाली प्लॉट में कांस्टेबल के पैर में गोली मार दी. करीब 315 बोर की गोलियां चलाने के बाद तीनों आरोपी भाग गए और घायल सिपाही ने पुलिस को सूचना दी और एसपी को फोन किया.

ये है पूरा मामला

मुरादाबाद के कटघर इलाके में तैनात बुलंदशहर निवासी सिपाही ने अपनी पूर्व प्रेमिका से शादी करने के लिए खौफनाक साजिश रची। धामपुर में तीन युवकों से खुद को गोली मार ली। आरोपी प्रेमिका का भाई. सिपाही की योजना अपनी प्रेमिका के भाई को फंसाकर उससे शादी की बात तय करने की थी। पुलिस ने सिपाही समेत चार आरोपियों को जेल भेज दिया। तीनों आरोपी मुरादाबाद जिले के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: UP News: मोबाइल पर रील ना देखने के लिए टोका तो बहू ने उठाया ऐसा कदम

पुलिस ने बताई असली वजह

सीओ सर्वम सिंह ने बताया कि पुलिस ने घटना का पर्दाफाश करते हुए सिपाही अजीत कुमार, जुबैर पुत्रगण सरताज खान और कासिम पुत्र मनुदीन, जुनैद पुत्र मकुल हसन निवासी करूला गली नंबर एक, जाहिद नगर निवासी करूला गली नंबर नौ को गिरफ्तार कर लिया है। थाना कटघर जिला मुरादाबाद में। गया। सिपाही का मकसद लड़की के भाई और परिवार के अन्य सदस्यों को गोली मारने के आरोप में फंसाना था।

एक लड़की से था प्रेम प्रसंग

इसके बाद समझौते के तौर पर शादी की बात तय की जाएगी. क्योंकि पहले सिपाही का युवती से प्रेम प्रसंग था। बाद में लड़की ने उससे दूरी बना ली। तब से वह पिछड़ रहे थे. पुलिस ने दो तमंचे और दो बाइक बरामद की हैं। सीओ सर्वम सिंह ने बताया कि आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें: CBSE बोर्ड के 12वीं के परिणाम जारी, ऐसे करें चेक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular