Tuesday, July 16, 2024
HomeCrime NewsUP News: दरिंदगी की सारी हदें पार, मारकर कर दिए 20 टुकड़े,...

UP News: दरिंदगी की सारी हदें पार, मारकर कर दिए 20 टुकड़े, जानिए हैरान कर देने वाला मामला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सड़क किनारे सफेद कलर पड़े बोरे पर ग्रामिणों की नजर पड़ी तो शक हुआ। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना नौगावां सादात पुलिस को दी। जब पुलिस जांच में जुटी और बोरों को खोलकर देखा तो उनमें बैग थे। एक बोरे में काले रंग का तो दूसरे में धारीदार हरे रंग बैग था।

बोरों में मिले शव के 20 टुकड़े

बैग में नीचे बैग और ऊपर महिलाओं के कपड़े भरे हुए थे। पुलिस ने जब बैग खोले तो उनके होश उड़ गए। इनमें एक महिला का क्षत-विक्षत शव भी था। शव को 20 टुकड़ों में काटा गया था। उसके प्राइवेट पार्ट्स पर भी हमला किया गया। तमाम कोशिशों के बाद भी मृतक की पहचान नहीं हो सकी। इस घटना ने दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड की यादें ताजा कर दी हैं।

ALSO READ: BJP के 8 कैंडिडेट की जीत, जानें किसे मिले कितने वोट

दरिंदगी की सारी हदें पार कर किया कत्ल

जिस तरह से महिलाओं की हत्या की गई और उनके शवों को क्षत-विक्षत किया गया, उससे पता चलता है कि दुश्मनी गहरी है। या तो मृतक शाही परिवार का सदस्य था या किसी ने बदला लेने के लिए उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। हत्यारों ने उनके प्राइवेट पार्ट भी काट डाले।

महिला का हर अंग मिला कटा

महिला की हत्या करने के बाद हत्यारों ने उसके शव को बेरहमी से क्षत-विक्षत कर दिया। शरीर का हर अंग कटा हुआ था। उसे न केवल धारदार हथियार से घायल किया गया, बल्कि कुल्हाड़ी से भी काटा गया। इसके अलावा प्राइवेट पार्ट्स का भी खतना किया गया। बलात्कार भी संभव है। शव की जांच से पता चलता है कि हत्यारे के मन में महिला के प्रति गहरी दुश्मनी रही होगी। जिसके कारण इतनी बेरहमी से हत्या की है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

ALSO READ: Aligarh News: अलीगढ़ में नाराज किसानों का प्रदर्शन, की जमकर नारेबाजी, रखी ये माग

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular