Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsUP NEWS: दलित महिला को होली न खेलने पर दबंगों नें लाठी-डंडों...

UP NEWS: दलित महिला को होली न खेलने पर दबंगों नें लाठी-डंडों से की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

महिला ने खुद को रंग लगाने से मना किया था। जिसका गांव के दबंग इतना बुरा मान गये कि उसे जमीन पर पटककर मारने-पीटने लगे। वहीं महिला की पिटाई का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

(UP NEWS: Dalit woman was beaten fiercely with sticks and rods for not playing Holi, video viral) बाराबंकी में एक दलित महिला को होली न खेलना इतना महंगा पड़ गया कि गांव के दबंगों नें लाठी-डंडों से उसकी जमकर पिटाई कर दी। दरअसल इस महिला ने खुद को रंग लगाने से मना किया था। जिसका गांव के दबंग इतना बुरा मान गये कि उसे जमीन पर पटककर मारने-पीटने लगे। वहीं महिला की पिटाई का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज करके महिला का मेडिकल करवा रही है। पुलिस के मुताबिक दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबर में खास:

  • महिला ने खुद को रंग लगाने से मना किया था
  • पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं
  • पुलिस मामला दर्ज करके महिला का मेडिकल करवा रही है

दबंग अपने साथियों के साथ रंग लगाने के लिये गया

यह पूरा मामला बाराबंकी में जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के पिपराली गांव सें जुड़ा है। जहां गांव की निवासी एक दलित महिला अपने घर में खाना बना रही थी। तभी गांव का एक दबंग अपने कुछ साथियों के साथ उसे रंग लगाने के लिये पहुंच गया। महिला के मुताबिक उसने उन लोगों से कहा कि उसकी तबीयत खराब है, इसलिये वह रंग नहीं लगवाएगी। इस पर उन दबंगों ने उसे भद्दी-भद्दी गालियां दीं। जिससे नाराज होकर वह उन लोगों की शिकायत करने अपने पति के साथ थाने चली गई। वहां महिला ने सभी के खिलाफ ।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

महिला अपने पति के साथ थाने से घर वापस आई। जिसके बाद उसका पति अपनी दुकान चला गया। थाने पर शिकायत की बात का पता चलते ही सभी दबंग दोबारा महिला के घर पहुंचे और उसके साथ जमकर मारपीट की। दबंगों ने महिला को जमीन पर पटक दिया। फिर उसकी लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। महिला के पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं। जिसके बाद महिला दोबारा थाने जाकर पुलिस से शिकायत की। महिला की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मेडिकल करवा रही है। महिला के पति ने सभी दबंगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस के मुताबिक दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

READ ALSO: Champawat News: CM धामी ने मां पूर्णागिरि मेले का किया शुभारंभ, छोलिया नृत्य के साथ मेले का आगाज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular