Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsUP News : BJP सांसद रामशंकर कठेरिया को जिला न्यायालय ने दी...

UP News : BJP सांसद रामशंकर कठेरिया को जिला न्यायालय ने दी राहत, दो साल की सजा का आदेश निलंबित; दी अगली तारीख

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) UP News उत्तर प्रदेश : बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया यूपी के आगरा में टोरेंट अधिकारी से मारपीट करने के मामले में दोषी पाए गए थे। जिसके बाद कोर्ट ने इस मामले में सांसद को दो साल की सजा सुनाई थी।

13 साल पुराना मामला

इस मामले को लेकर सांसद ने जिला जज आगरा के न्यायलय में अपील की थी। फिलहाल, जहा से उन्हें राहत मिल गई है। सांसद के दो साल की सजा को अगली सुनवाई मतलब (11 सितंबर) तक निलंबित कर दिया है। इस सुनवाई के बाद उनके समर्थको में ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। उनके घर पर समर्थको ने मिठाईया बाटी।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला हरीपर्वत थाना क्षेत्र के साकेत मॉल के पास का है। यह 16 नवंबर 2011 को टोरेंट के सतर्कता कार्यालय (विद्युत चोरी निवारण कार्यालय) का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में पूर्व एससी-एसटी आयोग के अध्यक्ष एवं वर्तमान में इटावा से भाजपा सांसद राम शंकर कठेरिया भी पहुंचे। सांसद के साथ 20 से अधिक समर्थक भी मौजूद थे।

इस दौरान मैनेजर भावेश रसिकलाल शाह बिजली चोरी से सम्बंधित मामलों की सुनवाई का काम कर रहे थे। इसी दौरान सांसद रामशंकर कठेरिया के समर्थको ने मैनेजर की पिटाई कर दी। इस घटना के बाद भावेश की तहरीर पर सांसद और उनके समर्थको के खिलाफ धारा 147 एवं 323 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

इस मामले में गवाही एवं बहस के बाद कोर्ट ने यह फैसला सुनवाया है। जिसके बाद सभी कार्यकर्ताओ में ख़ुशी की लहर है। उनके आवास पर पहुंच कर सभी ने मिष्ठान वितरण किया और ख़ुशी जताई।

Also Read –  लव जिहाद का मामला आया सामने, विश्व हिंदू परिषद ने बंद कराया बाजार,कहा – “छोटी-छोटी बच्चियों को भगाने का कर रहे कार्य”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular