Monday, July 1, 2024
HomeCrime NewsUP NEWS: दो पक्षों के बीच मामूली विवाद के चलते 55 वर्षीय...

UP NEWS: दो पक्षों के बीच मामूली विवाद के चलते 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत, ईट गायब होने पर हुआ था विवाद

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Due to a minor dispute between two parties) दो पक्षों के बीच मामूली विवाद को लेकर कहासुनी के बाद जमकर मारपीट में गंभीर रूप से घायल एक 55 वर्षीय अधेड़ राममिलन उर्फ मजाकी की मौत हो गई। मृतक राममिलन उर्फ मजाकी के 5 पुत्र और तीन पुत्री हैं।

खबर में खास:-

  • मामूली विवाद के चलते 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत
  • अधेड़ की मौत से परिवार में कोहराम
  • ईट गायब होने पर हुआ था विवाद

मामूली विवाद के चलते 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत

कोतवाली क्षेत्र के मंजरद्दीनपुर डलईपुर गांव में सोमवार की देर शाम दो पक्षों के बीच मामूली विवाद को लेकर कहासुनी के बाद जमकर मारपीट हुई। जिसमें गंभीर रूप से घायल एक 55 वर्षीय अधेड़ राममिलन उर्फ मजाकी की मौत हो गई। मृतक के पुत्र की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध धारा 304 आईपीसी(IPC) गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के मजरुद्दीनपुर गांव निवासी अजय कुमार गुप्ता ने पुलिस में दी गई तहरीर में बताया है कि उसका छोटा भाई सभाजीत गुप्ता बाहर रहते हैं। उनके  शौचालय का निर्माण करवा रहा था। जिसके लिए ईट मंगाई गई थी।

जिसमें से कुछ ईट गायब हो गई। ईट गायब हो जाने को लेकर उनका भाई बिना किसी का नाम लिए शोर मचा कर चोरी का आरोप लगा रहा था। लेकिन इसी दौरान जगदीश गुप्ता मौके पर पहुंच गए और उनके भाई सभाजीत गुप्ता से विवाद और हाथापाई हो गई। जगदीश के साथ उनका बड़ा भाई राजकुमार गुप्ता तथा राजकुमार गुप्ता के  पुत्र संजीव गुप्ता और पिंटू गुप्ता आदि लाठी डंडा और ईट से मारपीट करने पर उतारू हो गए।

अधेड़ की मौत से परिवार में कोहराम

वहीं, जब उसके पिता राममिलन गुप्ता  बीच बचाव के लिए  गए तो उनको भी लाठी डंडा से मारने पीटने लगे। हमले में उनके पिता राममिलन गुप्ता के सिर में गंभीर चोट आ गई। जिसके बाद उपचार के जिला अस्पताल लाया गया। जहां, उनकी हालत गंभीर होने के चलते चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया लेकिन इसी दौरान राममिलन की मौत हो गई। पीड़ित का आरोप है कि आरोपियों द्वारा हमला कर गंभीर चोट पहुंचाकर उनके पिता की हत्या कर दी गई है।

मृतक राममिलन उर्फ मजाकी के 5 पुत्र और तीन पुत्री हैं जिनका विवाह हो चुका है। अधेड़ की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। बीकापुर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार राय ने बताया कि मृतक के पुत्र की तहरीर पर केस दर्ज करके आरोपियों गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

Also Read: Jaunpur News: निकाय चुनाव को लेकर शासन प्रशासन अलर्ट, पुलिस द्वारा संवेदनशील जगह चिन्हित किए गए

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular