Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsUP News: बीच-बचाव में बुजुर्ग की घुसा लगने से मौत, जानें क्या...

UP News: बीच-बचाव में बुजुर्ग की घुसा लगने से मौत, जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के सिटी कोतवाली क्षेत्र के अतरपुरा चौराहा स्थित गुरुद्वारे में चल रहे रिपेयरिंग कार्य को लेकर एक व्यक्ति द्वारा विवाद के बाद बीच बीचाव करने वाले एक 66 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई आपको बता दें अतरपुरा चौराहा स्थित गुरुद्वारे में रिपेयरिंग का कार्य चल रहा था। जिसको लेकर एक व्यक्ति द्वारा इसका विरोध किया जा रहा था।

ये है पूरा मामला

जिसमें मिंटू कमलजीत सिंह नमक व्यक्ति से आरोपी की हाथापाई हो रही थी। तभी मृतक इनका बीच बीचाव करने पहुंचा तो आरोपी ने मृतक पर भी घुसे से वार किया। जिस कारण से 66 वर्ष से बुजुर्ग गिर गए। जिससे उनकी हालत खराब हो गई। उन्हें तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी। तो वही मृतक के भाई ने सर्वपल सिंह उर्फ प्रिंस नाम के एक व्यक्ति पर अपने भाई की हत्या का आरोप लगाया है। जो पैसे से वकील बताया जा रहा है तो वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची।

ALSO READ:  5 साल की उम्र में ‘मां’ बन गई थी ये लड़की

मृत्यु का कारण स्पष्ट होने पर होगी कार्यवाही

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वहीं मीडिया से बात करते हुए डीएसपी हापुड़ ने बताया की गुरुद्वारे में किसी कार्य के विरोध को लेकर कुछ विरोध किया जा रहा था। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हुई है। मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है और मृतक व्यक्ति हार्ट का पेशेंट भी बताये जा रहै है। अब तक कि डॉक्टरों की जांच में कोई भी बाहरी इंजरी नहीं दिखाई दी है। जिस कारण से पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण स्पष्ट होने के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

ALSO READ: Noida: फ्रॉड से बचने के लिए नोएडा अथॉरिटी की अनोखी मुहिम, अवैध बिल्डिंग पर बनाए निशान

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular