Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsUP News: महाराजगंज में पुलिस और गोवंश तस्करों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर...

UP News: महाराजगंज में पुलिस और गोवंश तस्करों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में एक तस्कर गिरफ्तार; एक कांस्टेबल को भी लगी गोली

- Advertisement -

UP News: यूपी के महाराजगंज जिले(Maharajganj district) के सदर कोतवाली क्षेत्र के बौलिया राजा गांव के सिवान में पुलिस और पशु तस्करों के बीच मुठभेड़(Encounter between police and cattle smugglers) हो गई। आमने-सामने की इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से फायरिंग की गई। जिसमें एक पशु तस्कर को गोली लगी है। वहीं इस मुठभेड़ में एक कांस्टेबल के हाथ में भी गोली लगी है। जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर एक तस्कर मौके से फरार हो गया है।

पशु तस्कर गोवंश पशुओं को लाद कर बिहार जाने की थे फिराक में

घायल तस्कर और कांस्टेबल को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले की जानकारी के मुताबिक पुलिस और एसओजी टीम को सूचना मिली थी कि पशु तस्कर पिकअप से गोवंश पशुओं को लाद कर बिहार जाने की फिराक में है। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी की थी लेकिन पिकअप कर लदे पशुओं के साथ तस्कर पुलिस बैरियर तोड़कर फरार हो रहे थे। जिसके बाद पुलिस और एसओजी की टीम ने पीछा कर बौलिया राज गांव के पास घेराबंदी कर दिया जिसके बाद पशु तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जवाबी कार्रवाई में पुलिस एनकाउंटर में एक तस्कर को पैर में गोली मारकर घायल कर दिया तो वही अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से एक तस्कर फरार हो गया।

पुलिस ने मुठभेड़ घायल कांस्टेबल और तस्कर को जिला अस्पताल में कराया एडमिट

जबकि एनकाउंटर में एक कांस्टेबल राजीव यादव के हाथ में भी गोली लगी है। जिसके बाद पुलिस ने घायल तस्कर और घायल कांस्टेबल को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया है। पुलिस ने पकड़े गए तस्कर कलामुद्दीन के पास से एक पिकअप 4 गोवंश पशु एक तमंचा तथा दो खोखा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया तस्कर कुशीनगर का निवासी है और उसके ऊपर 9 मुकदमे दर्ज हैं।

IPL 2023: KL Rahul की लखनऊ ने David Warner की दिल्ली को बड़े अंतर से हराया, आज इन टीमों के बीच है मुकाबला

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular