Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन लुटेरे गिरफ्तार

UP News: पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन लुटेरे गिरफ्तार

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),UP News: फतेहपुर पुलिस ने बीते 30 अप्रैल को  सराफ व्यवसाई से हुई लूट की वारदात का सफल अनावरण करते हुए घटना में फरार चल रहे तीन लुटेरों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाशों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। थाना खखरेरु क्षेत्र में सराफ  मुन्ना सोनी निवासी नीम टोला खागा के साथ लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन लुटेरे जीशान निवासी अमांव थाना खागा कोतवाली, आसिफ उर्फ मुस्ताक निवासी इजूरा थाना सुल्तानपुर घोष तथा तकसीर निवासी मवई थाना हथगाम बाइक से घूम रहे हैं।

लूटेरो ने की पुलिस पर फायरिंग

सूचना के बाद पुलिस टीम ने बदमाशों की घेराबंदी करते हुए भोर पहर 4 बजे दामपुर रोड पर तीनों को रुकने का इशारा किया तो लुटेरों ने जान से मारने की नीयत से पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की ओर से आत्म रक्षा में चलाई गई गोली मे जीशान व आसिफ घायल हो गए। जिशान के दाएं व आसिफ के बाएं पैर में गोली लगी है। तकसीर को पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ लिया।

ALSO READ: UP News: छप्पर के नीचे चलाते थे अवैध अतास्पल, CMO ने मारा छापा किया सिज़

आधा दर्जन से ज्यादा गंभीर आपराधिक मामले दर्ज

गिरफ्तार लुटेरों ने सराफ के साथ हुई घटना स्वीकार की है। इनके पास से असलहे व लूटी गई ज्वैलरी पुलिस ने बरामद। मुठभेड़ में गिरफ्तार दो अभियुक्तों के विरुद्ध आधा दर्जन से अधिक गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं।  पुलिस टीम ने घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ALSO READ: Unnao News: उन्नाव में दबंगों ने किसान को दौड़ाकर पीटने का मामला, Video वायरल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular