Tuesday, July 9, 2024
HomeBreaking NewsUP News: बेटे के जेल जाने के सदमे से पिता की हुई...

UP News: बेटे के जेल जाने के सदमे से पिता की हुई मौत लोगों ने एसपी ऑफिस के बाहर शव रखकर किया प्रदर्शन

- Advertisement -

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली(RaeBareli) जिले के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में उस समय हड़कम्प मच गया। जब दर्जनों लोग शव रखकर मुख्यगेट के सामने प्रदर्शन करने लगे। साथ ही भदोखर थाना प्रभारी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कार्यवाही की मांग की करने लगे। पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप से के बाद से नाराज ग्रामीण औऱ परिजन शान्त हुए औऱ उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बेटे के जेल जाने के सदमे से पिता की हुई मौत

दरअसल, रायबरेली जिले के भदोखर थाना क्षेत्र के कुचरिया गांव का रहने वाला युवक अमरेश को 21 मार्च को पुलिस ने अवैध गांजे व असलहे के साथ कायर्वाही की थी। परिजनों का आरोप हैं कि बेटे के जेल जाने के सदमे से उसके पिता रामदेव की मौत हो गई जिसके बाद नाराज परिजनों ने एसपी आफिस के बाहर शव रखकर जमकर प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि थानेदार द्वारा फ़र्ज़ी मामले में उसके मानसिक विक्षिप्त बेटे को जेल भेजा गया है और इसी सदमे के चलते उसके पिता रामदेव की मौत हो गई।

क्या खाकी ही खाकी पर करेगी कार्यवाही?

परिजनों ने थानेदार सहित सिपाहियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। वहीं खाकी पर आरोप लगने पर एएसपी नवीन कुमार सिंह ने कहा कि इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर जांच करवाकर दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी। अब देखना यह है कि आखिर खाकी ही खाकी पर कार्यवाही का चाबुक चलाती है या नहीं।

Defamation Case: राहुल गांधी के समर्थन में पहली बार आखिर क्यों उतरे सपा मुखिया अखिलेश यादव? दे दिया ये बड़ा सियासी संदेश

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular