Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: बेटे के बर्थडे पर केक काटते वक्त पिता की हुई...

UP News: बेटे के बर्थडे पर केक काटते वक्त पिता की हुई मौत, रिश्तेदार देखकर हैरान….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक हैरतअंगेज खबर सामने आई है। बेटे के बर्थडे पर ही पिता बेहोश होकर जमीन गिर गए। घरवाले आनन-फानन में अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टर ने मरा हुआ घोषित कर दिया। मृतक की मां को सूदखोर ने अपमानित कर दिया था। इसलिए मृतक काफी परेशान था। आइए आपको बताते है कि आखिर क्या है मामला।

क्या है पूरा मामला

लखनऊ जिला के चिनहट के गांव मुलायम नगर का निवासी की मंगलवार को मौत हो गई। मृतक का नाम सुशील शर्मा जिसकी उम्र 45 वर्ष है। सुशील शर्मा अपने बेटे के बर्थडे पर केक कटवा रहे थे केक कटवाते वक्त वह अचानक से बेहेश होकर जमीन पर गिर गए। उनके परिजन उन्हें जल्दी से लोहिया अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने सुशील को मृत घोषित किया।

वैसे पहले जिला कुशीनगर के सुशील शर्मा एक महीने पूर्व खाड़ी देश में जेसीबी चलाने का कार्य करते थे। सुशील के परिवार कमता के निकट मुलायम नगर में रहता है। सुशील के परिवार में उनकी पत्नी किरन व तीन बच्चे साक्षी, सार्थक और मन्नत हैं। किरन ने बताया कि एक महने पहले ही उसके पति खाडी देश से लौटकर आए थे। लखनऊ में ही काम करना शुरू किया था।

सुदखोर से लिए 22 लाख रुपये ब्याज पर 

किरन ने बताया कि उनकी सास सुशीला ने कुशीनगर के एक सूदखोर से 22 लाख रुपये ब्याज पर लिए थे, और हर महीने 70 हजार रुपये किस्त के देने थे। सोमवार के दिन उसकी सास सुशीला ने उपने बेटे सुशील को फोन पर बताया कि वह सुदखोर को किस्त के लिए 50 हजार रूपये देने गई थी पर सुदखोर ने पैसे लेने के बाद बहुत अपमानित किया। इस वजह से सुशील काफी तनाव में था। मंगलवार के दिन बेटे सार्थक का बर्थडे था।

सुशील की चक्कर आने से मौत

बर्थडे में परिवार के सदस्य और कुछ करीबी रिश्तेदार शामिल थे। रिश्तेदारों की मौजूदगी में रात में जब सार्थक केक काट रहा था तभी केक काटते वक्त सुशील अचानक से बेहोश होकर जमीन पर गिर गए। इससे परिवार मे अफरातफरी मच गई। सभी लोग बहुत चिंतित हो गए। परिजन आनन-फानन में सुशील को लोहिया अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने सुशील को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद विभूतिखंड थाने से पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

Also Read: Rishikesh News: 150 परिवारों के आगे जल संकट, प्राकृतिक स्रोतों से पानी ढोने को मजबूर ग्रामीण

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular