Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsUP News: महिला डाक कर्मी ने की आत्महत्या, जांच शुरू

UP News: महिला डाक कर्मी ने की आत्महत्या, जांच शुरू

UP News: महिला डाक कर्मी ने की आत्महत्या, जांच शुरू

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले से 21 मई को आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। जिले के कोतवाली क्षेत्र में कार्यरत महिला डाक कर्मी अवंतिका मिश्रा ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि उसने फांसी लगाकर जान दे दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

कौन है अवंतिका मिश्रा?

मृत महिला रोशनपुर गांव के प्रदीप कुमार मिश्रा की 25 वर्षीय बेटी अवंतिका मिश्रा औरैया में असिस्टेंट पोस्टमास्टर के पद पर कार्यरत थीं। वह अपने पांच साल के बेटे अथर्व के साथ लक्ष्मीनगर में किराए के मकान में रहती थी।

Also Read- Ghaziabad Crime : दोस्त- दोस्त ना रहा! पहले शराब पिलाई फिर नशे में कर दिया कांड

पुलिस ने क्या बताया?

मिली जानकारी के मुताबिक उसने अपना कमरा बंद करके फांसी लगा ली है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “जब वह काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आई तो कुछ किरायेदारों ने अंदर झांककर देखा और उसका शव लटका हुआ देखा, जिसके बाद उन्होंने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।”

2018 में हुई थी शादी

मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी राम मोहन मिश्र व कोतवाली प्रभारी राज कुमार सिंह ने कमरे की कुंडी तोड़कर शव को कब्जे में लिया और मामले की जानकारी परिजनों को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे मिश्रा के परिवार को यकीन ही नहीं हो रहा कि उनकी बेटी अब नहीं रही। पुलिस ने बताया कि मिश्रा ने 2018 में उसी गांव के ट्रक ड्राइवर सत्यम बाजपेयी से प्रेम विवाह किया था।

Also Read-Akhilesh Yadav In Azamgarh: अखिलेश की जनसभा में एक बार फिर हुआ बवाल, पुलिस ने लिया एक्शन तो फेंके पत्थर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular