Tuesday, July 9, 2024
HomeCrime NewsUP News: शाहजहांपुर में किन्नरों और साधुओं के बीच मारपीट, थाने में...

UP News: शाहजहांपुर में किन्नरों और साधुओं के बीच मारपीट, थाने में काटा बवाल

UP News: शाहजहांपुर में किन्नरों और साधुओं के बीच मारपीट, थाने में काटा बवाल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में भजन गाकर भीख मांग रहे साधुओं को किन्नरों ने घेरकर बुरी तरह पीटा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस संबंध में साधुओं ने शिकायत कर आरोपी किन्नरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया तो किन्नरों ने बाजार में नग्न होकर प्रदर्शन किया और थाने आकर हंगामा भी किया। इसके चलते पुलिस भी काफी देर तक बेबस नजर आई। हालांकि बाद में पुलिस ने चार किन्नरों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक साधुओं से मारपीट की घटना दो दिन पहले की है। उस समय कुछ साधु हारमोनियम बजाकर और भजन गाकर भीख मांग रहे थे। इस दौरान कुछ किन्नरों ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ बदसलूकी करते हुए मारपीट की। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसके बाद किन्नरों ने बाजार में नग्न होकर प्रदर्शन किया और फिर थाने में आकर काफी देर तक हंगामा किया। पुलिस ने बताया कि इस मामले में चार किन्नरों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।

कलान बाजार की घटना

यह घटना शाहजहांपुर जिले के कलान थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार की है। गांधी नगर बदायूं निवासी साधु राजेंद्र नाथ गोस्वामी ने घटना के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया कि सोनम किन्नर, आशिव किन्नर, सुंदरम किन्नर, शरीफ किन्नर आदि ने बाजार में उनके साथ मारपीट की है। उन्होंने बताया कि यह घटना बीच बाजार हुई, लेकिन किसी दुकानदार या वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव करने की कोशिश नहीं की। उधर, मुकदमा दर्ज होने की जानकारी जैसे ही बाकी किन्नरों को मिली तो वे थाने पहुंच गए। यहां किन्नरों ने काफी देर तक हंगामा किया।

किन्नर संघ ने बीच किया बचाव

पुलिस सूत्रों के मुताबिक किन्नरों के हंगामे की यह पहली घटना नहीं है। कुछ महीने पहले उझानी कोतवाली क्षेत्र में किन्नरों ने एक व्यक्ति के साथ मारपीट की थी। उसे उस्तरे से गंजा भी कर दिया था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और केस भी दर्ज किया। इसके बावजूद उनकी हरकतें कम नहीं हो रही हैं। इधर, किन्नरों की अध्यक्ष चांदनी चौहान ने इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो बयान जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा है कि साधुओं पर किन्नरों ने नहीं बल्कि किन्नरों के वेश में घूम रहे बदमाशों ने हमला किया है। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की भी मांग की है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular