Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News:'घर वापसी के लिए कागज ढूंढ लो', पाकिस्तान की आर्थिक तंगी...

UP News:’घर वापसी के लिए कागज ढूंढ लो’, पाकिस्तान की आर्थिक तंगी और भुखमरी पर बोली हिंदू फायरब्रांड नेता

- Advertisement -

Sadhvi Prachi React on Pakistan: इन दिनों हमारा पड़ोसी पाकिस्तान कई समस्याओं से गुजर रहा है जिनमें आर्थिक तंगी और भुखमरी प्रमुख तौर पर है। पड़ोसी की हालत पर अब विश्व हिंदू परिषद की फायरब्रांड नेता साध्वी प्राची ने यूपी के फिरोजाबाद में बड़ा बयान दिया है। भारत के हिंदू राष्ट्र, पाकिस्तान की भुखमरी, लव जिहाद और कानून व्यवस्था पर बेबाकी से अपनी बात रखी है।  इसके साथ ही उन्होंने आप आदमी पार्टी (AAP) नेता मनीष सिसोदिया पर भी तीखा हमला बोला है। वहीं, साध्वी ने रामचरितमानस के विरोध पर कहा कि जो लोग विरोध कर रहे वह अपनी बेटियों का नाम शूर्पणखा रख लें।

खबर में खास: 

  • हमारा भारत देश है एक हिंदू राष्ट्र, धर्म के आधार पर हुआ था विभाजन 
  • 5 सालों में लव जिहाद के बढ़े मामले 
  • अखिलेश यादव की पार्टी में महिलाओं का नहीं है सम्मान
  • कागज ढूंढ लो घर वापसी के लिए- साध्वी प्राची

हमारा भारत देश है एक हिंदू राष्ट्र, धर्म के आधार पर हुआ था विभाजन 

बता दें कि साध्वी प्राची से जब पूछा गया कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भारत देश को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कहते हैं आप इससे कहां तक सहमत हैं? इस पर वो कहती हैं कि मैं आज से नहीं बल्कि 30-35 साल से हर मंच से बराबर समाज के अंदर इस बात को उठाती रही हूं। हर मंच से कोशिश की है कि हमारा भारत देश हिंदू राष्ट्र है। जब देश का विभाजन हुआ तो वह धर्म के आधार पर हुआ था। हिंदुस्तान हिंदुओं के लिए था मुसलानों को उनका पाकिस्तान मिल चुका था।

5 सालों में लव जिहाद के बढ़े मामले 

इसके साथ ही प्राची ने लव जिहाद बढ़ते मामलों और लड़कियों पर हो रहे दुराचार पर कहा कि यह बिल्कुल सच्चाई है कि इसमें कोई झूठ नहीं है। इतने प्रकरण बढ़ते जा रहे हैं और इन 5 साल में मैं भी देख कर दंग रह गई इतने प्रकरण बढ़ते जा रहे हैं मेरे सामने भी हर दूसरे दिन नया केस निकलकर आ रहा है। वह ऐसा कैसे आता है जो कि नाम छुपा करके अपनी पहचान छुपा कर के तिलक लगाकर के कलावा बांध करके हमारी हिंदू बच्चियों को गुमराह करके उनको अपने जालसाज में फंसाया जाता है। जिसमें पूरा परिवार शामिल होता है अकेला खाली लड़का नहीं होता। मैं आवाज उठा रही हूं कि जो लव जिहादियों की चेन है उनको सख्त से सख्त सजा मिले। जाने कितनी बेटियां सूटकेस में चली गई लव जिहाद बहुत बड़ी समस्या है। सीएम योगी इस पर सख्त हैं और दंबग सीएम है लेकिन केंद्रीय सरकार से मांग करती हूं कि लव जिहाद पर सख्त से सख्त और कठिन कानून आए और जो दोषी है उसको फांसी की सजा हो।

अखिलेश यादव की पार्टी में महिलाओं का नहीं है सम्मान

वहीं जब उनसे पूछा गया कि अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी की दो महिला नेता को पार्टी से इसलिए निकाल दिया कि उन्होंने रामचरितमानस का समर्थन किया और स्वामी प्रसाद मौर्य का विरोध इस पर आपकी राय? इस पर साध्वी प्राची ने कहा जो समाजवादी पार्टी के नेता थी उन्होंने रामचरितमानस का समर्थन किया तो कहीं ना कहीं उन्होंने रामायण को पढ़ा है। उसे धारण  किया है और रही बात अखिलेश यादव की मैं उनके बारे में क्या कहूं मुझे शर्म आती है उनकी पार्टी में महिलाओं का सम्मान नहीं है। पहले भी कई महिलाओं के साथ ऐसा हुआ है और अभी लखनऊ में उनके कार्यालय में क्या हुआ था महिला के साथ जानते हैं इसलिए मैं ना कुछ कहूं तो ठीक ही है यह लोग पोगा पंथी मानसिकता के लोग हैं और यह महिला को कभी सम्मान नहीं दे सकते।

कागज ढूंढ लो घर वापसी के लिए- साध्वी प्राची

इसके साथ ही जब उनसे पूछा गया कि इस समय पाकिस्तान की हालत बहुत ज्यादा खराब है कि भुखमरी कगार पर लोग हैं लोग चाहते हैं कि वह भारत आए आप क्या कहेंगी। इस सवाल पर उन्होंने कहा कि अपने-अपने कागज ढूंढ लो घर वापसी करने के लिए। हिंदुस्तान मेरा देश है हिंदू संस्कृति मेरी है उसका सम्मान करिए और हमारे सुर से सुर मिलाओ। लव जिहाद का खात्मा करिए लव जिहाद हिंदुस्तान में नहीं होगा।

Also Read: UP Politics:’BJP ने कानून-व्यवस्था का किया अंतिम संस्कार’ अखिलेश यादव

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular