Wednesday, July 3, 2024
HomeAccident NewsUP News: कोहरा बना काल! प्राइवेट बस ने बाइक सवार राहगीरों को...

UP News: कोहरा बना काल! प्राइवेट बस ने बाइक सवार राहगीरों को कुचला, 3 लोगों की मौके पर मौत

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज),UP News: खबर उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से है। जहां कोहरे का कहर देखने को मिला है। जिले के कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र के चकरौत चौराहे के पास एक अनियंत्रित प्राइवेट बस बाइक सवारों को रौंदते हुए घर में जा घुसी। घने कोहरे के चलते हुए इस भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं इस हादसे में कुछ लोग घायल भी हुए है, जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये है पूरा मामला

दरअसल गोंडा लखनऊ हाइवे पर एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर  2 बाइक सवारों और 2 राहगीरों को रौंदते हुए सड़क किनारे जा रुकी। इसमें 2 बाइक सवारों और 1 राहगीर समेत 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 1 राहगीर घायल हो गया।  जिसको आनन फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं अनियंत्रित बस सड़क किनारे बने घर में जा घुसी जहां कुछ लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही थी।

रेस्क्यू में जुटी एसडीएम और कोतवाली पुलिस

फिलहाल मौके पर पहुंचे एसडीएम और कोतवाली पुलिस रेस्क्यू में जुटी हुई है। जिला अस्पताल पहुंचे डीएम और एसपी ने घायल का हालचाल जाना और बेहतर इलाज के निर्देश दिए। वहीं एसपी ने बताया की हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है और 1 घायल है जिसका इलाज कराया जा रहा है। वहीं बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।

ALSO READ: 

Ram Mandir: वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के साथ ‘आत्मनिर्भर’ होगा श्री राम मंदिर, बुजुर्ग और दिव्यांग श्रद्धालुओं के लिए भी विशेष सुविधाएं 

Varanasi: श्री राम मंदिर निर्माण के लिए भिखारियों ने दिखाई आस्था, किया 4 लाख का दान

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular