Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsUP News: यूपी में कोहरे का कहर! बरेली-पीलीभीत हाईवे पर बस सहित...

UP News: यूपी में कोहरे का कहर! बरेली-पीलीभीत हाईवे पर बस सहित 3 वाहनों की टक्कर, 28 लोग घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली में कोहरे का कहर देखने को मिल रहा है। यहां मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। बरेली-पीलीभीत हाईवे पर गांव सिथारा के नजदीक रोडवेज बस सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। इस टक्कर में ट्रक सड़क से नीचे उतर गया। इसी बीच बरेली की ओर से आ रही इको कार भी बस से टकरा गई। दुर्घटना के कारण, 28 लोग घायल हो गए। पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ितों को अस्पताल ले गई। घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मची चीख की पुकार

हाफिजगंज थाने के आसपास सुबह से ही घना कोहरा छाया हुआ है। सुबह के लगभग 7 बजे थे और कोहरे के कारण सामने 15 मीटर तक नहीं देख पा रही थी। इसी बीच यात्रियों को लेकर एक बस पीलीभीत डिपो से बरेली की ओर निकली। कोहरे के कारण सितरा गांव के पास बस और ट्रक में टक्कर हो गई। ट्रक खंती में उतर गया।  पीछे से यात्रियों से भरी इको ट्रेन आई और बस से टकरा गई। हादसे के दौरान चीख की पुकार मच गई।

हादसे के बाद हाईवे पर लगा जाम (UP News)

राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ितों को एम्बुलेंस में शहर भेजा। बताया गया है कि हादसे के कारण बस में सवार 20 यात्री और इको कार में सवार 8 लोग घायल हो गए। इको चला रहे लोगों की हालत गंभीर है। ये सभी लोग बरेली से पीलीभीत गए थे। उधर, हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने कारों को हटवाकर जाम खुलवाया।

ALSO READ:

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular