Monday, July 8, 2024
HomeLatest NewsUP News: पूर्व मंत्री बोले- योगी आदित्यनाथ को पीएम और केशव प्रसाद...

UP News: पूर्व मंत्री बोले- योगी आदित्यनाथ को पीएम और केशव प्रसाद मौर्य को मुख्यमंत्री बनना चाहिए’

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP News: पूर्व मंत्री डा. धर्म सिंह सैनी अपने बड़बोले पन को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। अभी हाल ही में जनमंच पर आयोजित भागीरथ जयंती कार्यक्रम में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शिरकत की थी। इस कार्यक्रम में डा. धर्म सिंह सैनी की जुबान फिसल गई और मंच से बड़ी बात बोल गए। जिसमें उन्होंने कहा कि “महाराज जी को पीएम और केशव प्रसाद मौर्य को मुख्यमंत्री” बनना चाहिए। उन्होंने अपने संबोधन में बार-बार डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को मुख्यमंत्री बोल गए।

सीएम योगी को बताया PM उम्मीदवार और मौर्य को CM

इस बारे में जब उनसे बात की गई तो उन्होंने अपनी बात का पोस्टमार्टम करते हुए कहा कि मेरा मकसद ये था कि प्रदेश में हमारे समाज (सैनी समाज) पिछड़े वर्ग में संख्या में ज्यादा हैं और मुख्यमंत्री को यदि केंद्र में मौका मिलता है तो उन्हें उन्हे प्रधानमंत्री बनाया जाना चाहिए और केशव प्रसाद मौर्य को मुख्यमंत्री बनाया जाना चाहिए। हालांकि पूर्व मंत्री डा धर्म सिंह सैनी अपनी बात पर कायम नजर आए। मगर अति उत्साहित होकर उनका ये बयान कही न कहीं चर्चाओं में आ गया है।

बीजेपी में एक बार फिर एंट्री करने की फिराक में

बता दें कि पिछले साल विधान सभा चुनाव से पहले सैनी बीजेपी को छोड़कर साइकिल पर सवार हो गए थे और विधान सभा का चुनाव नकुड़ विधानसभा से लड़ा था। जिसमें उन्हें बीजेपी प्रत्याशी मुकेश चौधरी से हार का सामना करना पड़ा था। हारने के बाद फिर से डा. सैनी भाजपा में शामिल होने की जुगत में लगे थे और खतौली के उप चुनाव की रैली में  सैनी की भाजपा में एंट्री होने वाली थी कि ऐन मौके पर उन्हें रास्ते से वापस भेज दिया गया। जबकि डॉ सिंह अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ रैली में शामिल होने गए थे। जहां उनकी बड़ी किरकिरी हुई थी। हालांकि इस बयान से यही मायने निकाले जा रहे हैं कि इस रास्ते ही सही उनकी भाजपा में एंट्री हो जाए। देखना होगा कि ऊंट किस करवट बैठेगा।

2000 Note Exchange: अगर आपके पास भी है दो हजार रूपये के नोट तो नहीं होगी बदलने में परेशानी, बस रखें इन बातों का ख्याल

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular