Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsUP News: कार में मां-बेटे समेत चार लोगों की जिंदा जलने से...

UP News: कार में मां-बेटे समेत चार लोगों की जिंदा जलने से हुई मौत, शवों की हुई पहचान 

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),UP News: मेरठ में चलती कार में जिंदा जले चार लोगों की पहचान हो गई है। मृतकों में मां-बेटे और 2 अन्य लोग हैं। हादसे की रोंगटे खड़ी करने वाली तस्वीर सामने आई है। चारों की बॉडी इस कदर जली कि कंकाल तक सिकुड़ चुके थे। कार के नाम पर केवल मैटल बॉडी बची है। आग बुझाने पहुंचे फायर फाइटर प्रवीन कुमार ने बताया- कार आग का गोला बनी थी।

1 किमी दूर तक जलने की बदबू फैली

लोगों के जलने की गंध से साथी पुलिसकर्मियों को उल्टी होने लगी। 1 किमी दूर तक जलने की बदबू फैली थी। आग बुझने पर टॉर्च जलाकर देखा तो रोंगटे खड़े हो गए। कंकाल इस पोजिशन में थे, जैसे बचने के लिए अंदर छटपटाए हों। पैर से कांच तोड़ने की कोशिश की।

ALSO READ: घोड़े से भी ज्यादा तेज दौड़ता है ये सांप, पिछे पड़ने पर ऐसे बचा सकते हैं जान

गाजियाबाद के रहने वाले थे मृतक 

मृतक गाजियाबाद और नोएडा के रहने वाले है। मृतकों की पहचान गाजियाबाद के मानसरोवर पार्क लाल कुआं निवासी ड्राइवर ललित और उनकी मां रजनी के रूप में हुई है। ये दोनों मूल रूप से बुलंदशहर के मोहम्मदपुर कीरी के रहने वाले थे। वहीं, दो अन्य मृतकों में नोएडा के खेड़ा धरमपुरा निवासी राधा और गाजियाबाद के तिबड़ा गांव निवासी कविता हैं।

ALSO READ: अब किसी भी उम्र में लग जाएंगे दांत, वैज्ञानिकों का कमाल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular